ये हैं रूमी नाथ, हैं तो एमएलए पर कार चोरी मामले में पकड़ी गयीं

हिंदी प्रदेशों में रूमी नाथ को कम लोग ही जानते हैं पर इनके बारे में जानना दिलचस्प है कि वह  असम की विधायक हैं और पुलिस ने उन्हें कार चोरी करने के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया है.

रूमी- चेहरे पर जख्म कैसा है

रूमी- चेहरे पर जख्म कैसा है

 

रूमी असम की कांग्रेस पार्टी की एमएलए हैं और पुलिस का दावा है कि वह कारचोर गिरोह की सरगना हैं. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार असिस्टेंट पुलिस कमिशनर लाल बरुआ ने कहा कि उनके खिलाफ 120 बी, 420 और 412 के तहत मामला दर्ज किया है.

हालांकि इससे पहले रूमी प्रेस के सामने आयीं और कहा कि वह फरार नहीं थीं. उन्होंने कहा, ‘मैं निर्दोष हूं और मेरे खिलाफ साजिश की गयी है. अगर मेरे खिलाफ गुनाह साबित हो जाता है तो मैं जेल जाने को तैयार हूं’.

रूमी ने 9 अप्रैल को एंटेसिपेटरी बेल के लिए आवेदन किया था लेकिन अदालत ने उसे अस्वीकार कर दिया. पुलिस ने उनके दूसरे परित्यक्त पति जैके जाकिर को इसी मामले में गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में रूमी के निजी सुरक्षा अफसर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस को पूछताछ के क्रम में यह पता चला है कि अनिल चौहान नाम के गिरोह लीडर को रूमी ने असेम्बली कार पास जारी करने के लिए अनुशंसा की थी.

हालांकि इस मामले में रूमी का कहना है कि उन्होंने अनिल चौहान के लिए कार पास निर्गत करने के लिए नहीं कहा बल्कि उनकी पत्नी के लिए सिफारिश की थी जो कि कांग्रेस की कार्यकर्ता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*