योगी के प्रदेश में केंद्रीय मंत्री की बहन को मिली जान से मारने की धमकी

केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी की बहन फरहत नकवी को आज जान से मारने की धमकी दी गई है. घटना योगी सरकार के बरेली , उत्तर प्रदेश की है. मिली जानकारी के अनुसार, उन्हें ये धमकी तब वक्त मिली, जब वो निपटाकर घर लौट रही थीं. फरहत ने पुलिस से घटना की शिकायत की है. बता दें कि फरहत एक एनजीओ चलाती हैं और तलाक शुदा महिलाओं की लड़ाई लड़ती हैं.

नौकरशाही डेस्‍क

फरहत नक़वी के हवाले से सूत्र बताते हैं कि जब वो अपना काम पुलिस लाइन से निपटाकर लौट रही थीं, तभी कार सवार कुछ लोगों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया. चौकी चौराहे के पास पहुंचने के बाद फरहत ने कार को रोककर उसमें सवार लोगों से पूछा कि तुम लोग पीछा क्यों कर रहे हो. इस पर कार में सवार लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और आगे निकल गए. हालांकि बाद में फरहत ने कोतवाली में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है.

वहीं, बरेली के SSP जोगेन्द्र कुमार ने कहा कि चौकी चौराहे के सीसीटीवी फुटेज की जांच चल रही है. फरहत की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. दोषी को बख्‍शा नहीं जायेगा. बता दें कि कुछ इसी तरह का मामला मोदी सरकार के एक और मंत्री के साथ दिल्‍ली में हुआ था, केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे युवकों को जेल भिजवा दिया था.

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*