योगी राज: भाजपा नेताओं के बीच लत्तम-जुत्ता, सांसद ने अपने ही विधायक पर उठाई चप्पल

योगीराज में सांसद और विधायकों द्वारा डीएम और एसपी को धौंसाने का मामला अकसर सामने आता है पर इस बार एक खबर कुछ दूसरी है है. वहां की एक भाजपा सांसद ने अपनी ही पार्टी विधायक पर चप्पल उठा लिया.
 मामला सीतापुर का है. जहां बीजेपी सांसद और विधायक के बीच शनिवार को ऐसी बहस शुरू हो गई जो लड़ाई में बदल गई और मामाल चप्पल उठाने तक पहुंच गया.
बीजेपी की सांसद रेखा अरुण वर्मा ने अपने ही दल के विधायक शशांक त्रिवेदी से भिड़ गयीं. इसके बाद दोनों जनप्रतिनिधियों के समर्थख भी आपस में भिड़ गये. इस मारपीट में अनेक लोग घायल हो गये. इसी दौरान सांसद ने चप्पल उठा ली.
दर असल मामला तब तूल पकड़ा जब ठंड प्रभावित लोगों में कंबल वितरण किया जा रहा था.
इस विवाद से जुड़ा विडियो यूट्यूब पर भी पोस्ट किया गया है, जिसमें रेखा अरुण वर्मा को चप्पल उठाये दिखाया गया है.
बताया जा रहा है कि विवाद बढ़ने पर सांसद रेखा वर्मा ने अपनी चप्पल निकाल कर दूसरे पक्ष के लोगों पर वार करने की कोशिश करती दिखीं. मामला बिगड़ने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों का शांत कराया. हालांकि किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं मिलने के चलते कोई मुकदमा नहीं दर्ज किया गया है.
मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि सीतापुर जिले में महोली तहसील के सभागार में सांसद रेखा वर्मा को कंबल बांटना था. कार्यक्रम के दौरान ही विधायक शशांक त्रिवेदी अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गए. कंबल बांटने का क्रेडिट लेने के फेर में दोनों पक्षों के बीच तू-तू मैं मैं शुरू हो गई. इस दौरान विधायक शशांक के समर्थकों ने सांसद के बेटे अनमेश वर्मा की पिटाई कर दी. नाराज सांसद ने गुस्से में आकर अपनी चप्पल निकाल लीं और विधायक पर हमला करने को आगे बढ़ी. हालांकि वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*