यौन शोषण मामला: निखिल की गिरफ्तारी के बाद अब मृणाल सिंह की भूमिका पर उठेंगे सवाल

बिहार के एक पूर्व मंत्री की  बेटी के यौन शोषण मामले में उतराखंड से गिरफ्तार आटोमोबाइल व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी मामले में पटना में इवेंट मैनेजर के रुप में काम करने वाले मृणाल सिंह की भाूमिका की भी जांच हो सकती है।nikhil.pridarshi

विनायक विजेता

निखिल के जिगरी दोस्तो में से एक मृणाल सिंह का राज्य के कई आईएएस और आपीएस अधिकारियों और कई सांसदो व राजनेताओं से गहरे ताल्लुकात हैं। इस मामले में फंसे बिहार कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष ब्रजेश पांडे की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है उस तस्वीर में निखिल प्रियदर्शी और पीड़िता के साथ मृणाल सिंह भी दिखायी दे रहे हैं।

पूर्व में यह चर्चा थी कि मृणाल सिंह ही फरार निखिल को पटना पुलिस के हर मुवमेंट की जानकारी दे रहेे थे। निखिल और उनके पिता को पटना लाए जाने के बाद कई सफेदपोशों के चहरे पर पड़े नकाब को उठने की भी संभावना है।

 

गौरतलब है कि पूर्व में ही पीड़िता ने यह आरोप लगाया था कि एक बड़ा सेक्स रैकेट चलाने वाला निखिल कई अधिकारियों को भी लड़कियों की सप्लाई करता रहा है। वह अधिकारी कौन हैं, उनका नाम निखिल के खुलासे के बाद ही होगा। संभव है  अब निखिल उन सभी के नामों का खुलासा कर दे।

 

निखिल की गिरफ्तारी मामले में सबसे ज्यादा बधाई का कोई पात्र है तो वह हैं पटना के एसएसपी मनु महाराज। पटना पुलिस को इस मामले से कुछ नहीं लेना-देना था क्योकि यह मामला सीआईडी के अधीन था। पर मनु महाराज ने अचानक जिस तरह इस मामले में तेजी दिखाते हुए निखिल और उसके पिता की गिरफ्तारी में अहम भूमिका निभायी वह काबिले तारिफ है। अब देखया है कि आगे-आगे होता है क्या।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*