रंग दे दिल्ली फेस्टिवल में मना होली का जश्न

आम आदमी पार्टी, महिला शक्ति की अध्यक्ष ‘बंदना कुमारी’ ने दिल्लीवालों के साथ होली का त्यौहार मनाया. इस होली फेस्टिवल ‘रंग दे दिल्ली’ का आयोजन प्रिशिका एंटरटेनमेंट की, मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रिशिका गोस्वामी द्वारा  दिल्ली हाट, में किया गया.Prishika Entertainment Rang De Delhi 24

रंगों के इस महोत्सव में बंदना कुमारी ने प्रिशिका गोस्वामी और उनकी टीम को भी होली की बधाई दी और साथ ही उन्हें उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए शुभकामना भी दी.

इस फेस्टिवल में महिला बंदना कुमारी ने कहा ‘ होली रंगों का त्यौहार है और सभी इसे ख़ुशी और सूखे रंगों के साथ मनाए. उन्होंने युवाओं और खासकर महिलाओं को देश की शक्ति बताकर कहा कि हमारी नई पीड़ी ही देश की ताकत है जो आने वाले समय में हिंदुस्तान को पूरे विश्व में रोशन करेगी.

प्रिशिका एंटरटेनमेंट की, मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रिशिका गोस्वामी ने कहा “इस महोत्सव में सभी को होली की बधाई और सभी युवा और बच्चों का शुक्रिया जिन्होंने मेरे पहले ही इवेंट ‘रंग दे  दिल्ली’ होली फेस्टिवल में मज़ा और मस्ती कर इसे सफ़ल बनाने में मेरा और मेरी पूरी टीम का सहयोग दिया.”

साथ ही प्रिशिका ने सभी मीडिया के लोगों का भी शुक्रिया अदा किया और ‘रंग दे… दिल्ली’ होली फेस्टिवल के स्पोंसर और प्रमोशनल पार्टनर’बॉलीवुड आईजीएन’ के डायरेक्टर ‘सुनील मीणा’ और ‘दीपाली मीणा’ का भी शुक्रिया किया जिन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना सहयोग दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*