रक्‍सौल से एनआइए ने मोस्‍ट वांटेड को किया गिरफ्तार

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के मोस्ट वांटेड और 50 हजार रुपये का ईनामी कुख्यात फरमुल्लाह अंसारी को आज पुलिस ने नेपाल से लगे बिहार के रक्सौल से गिरफ्तार कर लिया। 

 

पूर्वी चम्पारण जिले के पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र राणा ने  गिरफ्तार कुख्यात अंसारी की मौजूदगी में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि सटीक इनपुट मिली थी कि मोस्ट वांटेड अंसारी रक्सौल के इस्लामपुर स्थित एक ठिकाने पर अपने कुछ सहयोगियों से मिलने आने वाला है। इसी आधार पर रक्सौल के पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया।

 

श्री राणा ने बताया कि इस विशेष टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अंसारी को इस्लामपुर स्थित एक ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया। हालांकि गिरफ्तारी के बाद अंसारी के पास से किसी तरह का आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं किया जा सका है। उन्होंने कहा कि अंसारी एनआईए का मोस्ट वांटेड है और उस पर 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अंसारी की गिरफ्तारी के लिये एनआईए की ओर से वारंट भी जारी किया गया था। अंसारी जाली नोट के साथ ही मादक पदार्थो का भी धंधा किया करता था और इस सिलसिले में वह सीमा पार से आकर अपने गिरोह के सदस्यों को सामानों की आपूर्ति किया करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*