सत्तारुढ़ महागठबंधन के बड़े घटक राष्ट्रीय जनता दल ने मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को समाजवादी पार्टी के समारोह में शामिल होने की सलाह दी है ।  राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि श्री कुमार को सपा के लखनऊ में आयोजित होने वाले रजत जयंती समारोह में शामिल होना चाहिए । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार को भेदभाव भुलाकर सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के न्यौते को स्वीकार करना चाहिए । 

The Union Minister for Rural Development, Dr. Raghuvansh Prasad Singh holding State-specific media briefing on Assam, in New Delhi on August 08, 2007.

 

 
राजद उपाध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हुए पिछले चुनाव में श्री कुमार की पार्टी को 150 वोट मिले थे । श्री कुमार के रजत जयंती समारोह में नहीं जाने से भारतीय जनता पार्टी को लाभ होगा ।  इस बीच जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रवक्ता एवं विधान परिषद के सदस्य नीरज कुमार ने श्री सिंह के बयान पर कहा कि उनकी पार्टी को किसी की नसीहत की जरुरत नहीं है । जद यू का राष्ट्रीय नेतृत्व फैसला लेने में सक्षम है । उन्होंने कहा कि जद यू ने महागठबंधन बनाकर गैर भाजपा मोर्चा को रास्ता दिखाने का काम किया है ।

By Editor