‘रहो होशियार-भाजपा हमारे मदरसे बंद कराना चाहती है जबकि जनेऊधारी राहुल कांग्रेस पाकेटमारों की जमात है’

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने  कहा कि मदरसों और मुस्लिमों के धार्मिक स्थलों को बंद करने का प्रयास हो रहा है जबकि जनेऊधारी राहुल गांधी हमारे दर्द को समझ नहीं सकते इसलिए तेलंगाना के वोटरों को इन दोनों से सावधान रहना चाहिए.
गौरतलब है कि तेलंगाना की 119 सदस्यीय विधान सभा का चुनाव 7 दिसम्बर को होना है.
 
सैदाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मदरसों और मुस्लिमों के धार्मिक स्थलों को बंद करने के प्रयास हो रहे हैं और वे (सरकार) हमें (मुस्लिम समुदाय) देखना नहीं चाहती. ओवैसी ने कहा कि AIMIM को हराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार बार हैदराबाद आ रहे हैं, जबकि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पांच बार आ चुके हैं.
तेलंगाना असेम्बली में 7 विधायकों वाली पार्टी के नेता ओवैसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ भाजपा नेता अमितशाह पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पाकेटमारों की जमात है और राहुल गांधी टूरिस्ट की तरह तेलंगाना में आ कर चले जाते हैं. जनेऊधारी राहुल हमारा दर्द नहीं समझ सकते.
 
इस चुनाव में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) की पार्टी टीआरएस और बीजेपी अकेले चुनाव लड़ रही है. जबकि केसीआर के खिलाफ प्रजाकुटमी नाम से चार दलों का गठबंधन मैदान में है.
 
गौरतलब है कि 119 सदस्यीय विधानसभा में टीआरएस को 90 सीटें मिली थीं. टीआरएस के खिलाफ यहां विपक्ष को 29 सीटें मिली थीं. इनमें कांग्रेस को 13, असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM को 7, बीजेपी को 5, टीडीपी को 3 और सीपीएम को 1 सीटें मिली थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*