राखी सावंत के इस अर्द्धनग्न ‘मोदी ड्रेस’ ने मचाया कोहराम, भारतीय संस्कृति का भोडा मजाक

राखी सावंत ने शिकागो में स्वाधीनता दिवस के नाम पर आयोजित पार्टी में पीएम मोदी के प्रति भक्ति का ऐसा फूहड़ प्रदर्शन किया है जिससे भारतीय संस्कृति की दुहाई देने वालों झटका लग सकता है.

photo credit india.com

photo credit india.com

इस पार्टी में, जिसमें राखी सावंत ने नृत्य पेश किया, इस अवसर पर उन्होंने एक  ऐसा अर्द्ध नग्न परिधान पहन रखा था जिस पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीरें लगी थीं. मोदी की तस्वीरे उनके शरीर के अगले हिस्से के साथ साथ पिछले हिस्से पर भी चस्पां थी.

 

गौरतलब है कि मोदी की पार्टी भारतीय जनता पार्टी भारतीय संस्कृति और परम्परा की दुहाई देती है जिसमें ऐसे अर्द्धनग्न वस्त्रों को रिजेक्ट किया जाता है. लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि इस परिधान का नाम भी मोदी परिधान रखा गया है. अंग्रेजी वेबसाइट इंडियाडॉटकॉम ने राखी सांवत के इस परिधान वाले वीडियो और फोटो को प्रकाशित किया है.

इस बीच इंटरनेट पर इस फोटो के आने के बाद सोशल मीडिया में बहस शुरू हो गयी है. वरिष्ठ पत्रकार ओम थानवी ने इसे भक्ति की इंतहा बताते हुए लिखा है कि पता नहीं यह किस स्वाधीनता, किस संस्कृति का मुज़ाहिरा है!

कई लोगों ने इस परिधान पर नरेंद्र मोदी की तस्वीर देखने के बाद कहा है कि यह उनका अपमान है. हालांकि ईवेंट के आयोजकों ने इसे मोदी के प्रति सम्मान जताने का एक तरीका कहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*