राजद कार्यकर्ता ने लिखी तेज-तेजस्वी को खुली चिट्ठी, तीन सलाहकारों को बताया आस्तीन का सांप

युवा राजद के सक्रिय कार्यकर्ता अभिनंददन यादव ने तेज व तेजस्वी के तीन सलाहकारों को आस्तीन का सांप बताते हुए उन्हें पार्टी को गर्त में धकेलने वाला बताया है. अभिनंददन ने एक खुला खत लिख कर अपनी शिकायत शेयर की है.

अभिनंदन यादव ने लिखी खुली चिट्ठी

अभिनंदन यादव कुछ दिन पहले तक युवा राजद के अध्यक्ष थे. उन्होंने  फेसबुक पर अपनी बात रखी है और बताया है कि नागमणि , मणि यादव और ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू  ये तीन नाम है जो आपके (तेज व तेजस्वी) यहाँ पल रहे “आस्तीन के साँप” हैं ।

अभिनंदन ने लिखा है कि ये तीनों काला नाग हैं. जब कोई भी कार्यकर्ता आपसे मिलने-जुलने लगता है तो तुरंत बिना देर किये हुए डंस लेते हैं.  आपको उस कार्यकर्ता के प्रति झूठी बात बताकर आपको और आपके परिवार को गलत तरीके से कंविंस किया जाता है । जिसके परिणामस्वरूप कार्यकर्ता आपसे दूर होते चले जाते हैं जो कि पार्टी हित में किसी भी दृष्टिकोण से सही नहीं है.

अभिनंदन यादव ने इन तीनों को विभिषण भी कहा है. उन्होंने लिखा है कि  विभिषण की वजह से ही रावण हार गया वरना श्री राम कभी नहीं जीत पाते ?
अभिनंदन ने तेजस्वी यादव व तेज प्रताप यादव के नाम अपने खुले खत में लिखा है कि आपका शुभचिंतक होने के नाते और राजद का सिपाही होने के नाते अब बर्दाश्त नहीं होता है । मैं आपका, आपका परिवार और RJD के कार्यकर्ताओं के प्रति षड़यंत्र को बर्दाश्त नहीं कर सकता क्योंकि इन साँपों के षड़यंत्रों के कारण आप और आपकी पार्टी गर्त में जाती दिख रही है ।ये तीनों दीमक है जो आपको अंदर-ही-अंदर खाये जा रहे हैं। यदि इस दीमक का इलाज आज नहीं हुआ तो वो दिन दूर नहीं है जब ये दीमक आपको, आपके परिवार को और आपके पार्टी को पूर्णरूप से खाकर मिट्टी बना देंगे।

अभिनंदन ने लिखा है कि मैंने सारी बातें  आपके सामने इस लिए रखी है कि  शायद इस बात को राजद का प्रत्येक कार्यकर्ता रखना चाहता है किन्तु रख नहीं पाता है क्योंकि सबकी आपतक पहुँच नहीं है और दूसरा कि ये साँप आपसे और आपसे परिवार से हमेशा लिपटा रहता है । जब भी कोई कार्यकर्ता सच्चाई बताने की कोशिश करता है तो ये तीनों भाई माहौल को भाँपते हुए कार्यकर्ता से पहले ही आपको उस कार्यकर्ता के बारे में नकारात्मक बातें आपके और आपके परिवार के सदस्यों के दिमाग में भर देता है । इतना ही नहीं ये तीनों तो कई बार राजद के कार्यकर्ता को भाजपा और पप्पूय यादव का एजेंट तक बताने से नहीं चूकते.

अभिनंदन ने लिखा है कि  जहाँ तक कार्यकर्ता का सवाल है तो कार्यकर्ता तो पूरी ईमानदारी और वफ़ादारी के साथ आपके लिए दिन-रात पार्टी का झंडा लेकर एक पॉव पर खड़ा रहता है.

धन्यवाद ।

आपका शुभचिंतक…..

अभिनंदन यादव
दानापुर विधान सभा

About Editor

One comment

  1. Aaj ke dar mein muslim,Yadav,scheduled cast auur pichhde / pashmanda communities ka ek matra Sahara RJD dikhai deta hai, ish liye abhinandan auur sabhi karyakarta ki baat on per Tejaswi ji ko gaur kerna chahiye.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*