राजद की रैली शामिल होंगे शरद यादव

शरद यादव राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की ओर पटना में आयोजित ‘भाजपा भगाओ देश बचाओ’ रैली में हिस्सा लेंगे।  जनता दल यू से निलंबित अरुण श्रीवास्तव ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री यादव ने महागठबंधन की ओर रैली आयोजित की है, जिसमें श्री शरद यादव हिस्सा लेंगे । इसके अलावा राज्यसभा सदस्य अली अनवर और पार्टी के वरिष्ठ नेता रमई राम भी इसमें शामिल होंगे । 

उन्होंने कहा कि पटना की रैली में सभी प्रमुख विपक्षी दलों के नेता हिस्सा ले रहे हैं और देश की राजनीति के लिए यह रैली बहुत महत्वपूर्ण साबित होगी । उधर, जनता दल (यू) (शरद गुट) ने चुनाव आयोग में असली जनता दल (यू) होने का दावा किया है और कहा है कि पार्टी संगठन के अधिकांश पदाधिकारी और कार्यकर्ता उसके साथ हैं ।

जद (यू) से निलंबित महासचिव अरुण श्रीवास्तव ने कहा कि पार्टी ने चुनाव आयोग में असली जनता दल (यू) होने का दावा किया है और इस संबंध में आवश्यक दस्तावेज सौंपे गये हैं । उन्होंने कहा कि पार्टी के संस्थापक श्री शरद यादव असली जनता दल (यू) के साथ हैं और उनके साथ 14 राज्यों के पार्टी अध्यक्ष और पदाधिकारी हैं । पार्टी की राष्ट्रीय परिषद के अधिकांश सदस्य भी शरद गुट के साथ हैं । श्री श्रीवास्तव ने कहा कि पार्टी का राष्ट्रीय सम्मेलन जल्दी ही आयोजित किया जायेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि श्री नीतीश कुमार पार्टी संविधान के विरुद्ध कार्य कर रहे हैं और बेवजह पार्टी पदाधिकारियों को उनके पदों से हटाया जा रहा है । पार्टी के महामंत्री जावेद रजा और विरेन्द्र सिंह विदूडी को हाल ही में पदों से हटाया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*