राजद के वरिष्‍ठ नेता ने कहा – रामविलास होंगे महागठबंधन में शामिल

राजद के वरिष्‍ठ नेता और प्रदेश उपाध्‍यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने एनडीए में बड़ी टूट होने का दावा कर बिहार की सियासत को गरमा दिया है. आज उन्‍होंने कहा कि एनडीए में जल्‍द ही बड़ी टूट होगी और राम विलास पासवान की लोजपा महाग‍ठबंधन में शामिल होगी. राम विलास पासवान हमारी विचार धारा के हैं, इसलिए वे एनडीए में घुटन महसूस कर रहे हैं.

नौकरशाही डेस्‍क

वहीं, लोजपा अध्‍यक्ष का कहना है कि हम अभी एनडीए में हैं और बने रहेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में देश में विकास हो रहा है. 2019 में भी कोई वैकेंसी नहीं है. नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे. मगर राजद नेता ने कहा कि मैंने जीतनराम मांझी के महागठबंधन में शामिल होने के बारे में भी पहले ही भविष्‍यवाणी कर दी थी, जो सही साबित हुई. अब पासवान के महागठबंधन में शामिल होने की बात भी सही साबित होगी.

राजद नेता ने कहा कि राम विलास पसवान भी दलितों, पिछड़ों और दबे-कुचले समाज की आवाज को बुलंद करते हैं और हम भी. लेकिन केंद्र की वर्तमान एनडीए सरकार दलितों और पिछड़ों के खिलाफ काम कर रही है. सांप्रदायिक शक्तियां हावी हो रही है. उन्‍होंने दावा किया कि रामविलास की बात हमारी पार्टी के नेताओं के साथ चल रही है. जल्‍द ही वह समय आयेगा.

उधर, राजद नेता ने आज सूबे के हालात पर चिंता जताई और राज्‍य सरकार पर हमला बोला. श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश में पढ़ाई चौपट है. अस्पतालों से दवा गायब है. लोग रोजगार के लिए भटक रहे हैं. शराबबंदी के मामलों के कारण एक लाख से ज्यादा दलित और गरीब जेलों में बंद हैं. उन्‍होंने कहा कि समय कठिन है और संघर्ष की ज़रूरत है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*