राजद नेताओं की मीडिया को लताड़, पूछा चार्जशीटेड उमा भारती से क्यों नहीं मांगते इस्तीफा?

राजद के विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक के पहले अनेक विधायकों ने मीडिया द्वारा तेजस्वी यादव के इस्तीफे को ले कर उठाये गये सवाल पर जम कर हमला बोला और यहां तक कह डाला कि बाबरी विध्वंस में चार्जशीटेड उमा भारती से वे इस्तीफा पर सवाल क्यों नहीं पूछते?

दस सर्कुलर रोड पर राजद विधायक दल की बैठक

बैठक में शामिल होने जा रहे विधायक शक्ति यादव से जब पत्रकारों ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि तेजस्वी क्यों दें इस्तीफा. पहले उमा भारती से इस्तीफा मांगिये. ऐसे ही सवाल पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे और हम भाजपा की साजिश को नकाम बना देंगे. कुछ ऐसा ही तर्क मंत्री विजय प्रकाश ने भी देते हुए साफ कहा कि तेज प्रताप इस्तीफा नहीं देने वाले.

गौरतलब है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद के आवास पर सीबीआई द्वारा छापामारी किये जाने और उसके बाद लालू, राबड़ी और तेजस्वी यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद पार्टी ने अपने विधायकों की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है. यह बैठक राजद नेता के आवास पर हो रही है और इसमें तमाम विधायक मौजूद हैं.

इस बीच समझा जाता है कि मैजूदा हालात के मद्देनजर अपनी रणनीति तय करेगी और आगे के कदम का ऐलान करेगी.

उधर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजगीर के तीन दिन के प्रवास से वापस पटना आ तो गये हैं लेकिन वह सोमवार को भी कोई बयान देंगे ऐसी संभावना कम है. क्योंकि सोमवार को होने वाले कार्यक्रम को उन्होंने रद्द कर दिया है इसकी वजह बतायी गयी है कि अभी उनकी तबियत पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*