राजद नेता की निर्मम हत्या पर आगबबूला हुए तेजस्वी- कहा नीतीश के गुंडों ने मारी गोली

राजद नेता की निर्मम हत्या पर आगबबूला हुए तेजस्वी- कहा नीतीश के गुंडों ने मारी गोली

मुजफ्फरपुर के  मीनापुर थाना क्षेत्र के वासुदेव छपरा गांव निवासी राजद के प्रखंड सचिव दिनेश साह को आज सुबह सुबह की सैर के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इस घटना पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए राजद विधायक दल के नेता तेजस्वी यादव ने दावा किया कि नीतीश कुमार के गुंडों ने उनकी पार्टी के नेता को गोली मारी दी. उन्होंने यह भी कहा कि अब सरकारी भोपूं रटी-रटाई बात करेंगे

गौरतलब है कि सुबह में गांव के दिनेश साह टहल रहे थे। उसी समय एक बाइक पर सवार दो अपराधी वहां पहुंचे। और वे उनके साथ ही टहलने लगे. थोड़ी दूर चलने के बाद उनमें से एक अपराधी ने उन पर गोली चला दी.

गोली लगते ही दिनेश साह वहीं गिर गए। उन्हें मरा समझ कर अपराधी वहां से भाग निकले। इसकी सूचना मिलने पर उनके पुत्र व स्थानीय लोगों ने उन्हें एसकेएमसीएच पहुंचाया। जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

याद रहे कि इससे पहले  17 सितंबर को विश्वकर्मा पूजा समारोह में आर्केस्टा के दौरान गोलीबारी में मीनापुर थाना क्षेत्र के नेहालपुर गांव में पूर्व मुखिया के पुत्र रजनीश कुमार को गोली मारी गई थी. ध्यान रहे कि पिछले पांच छह महीने में मजुफ्फरपुर बिहार के क्राइम कैपिटल के रूप में चर्चित होता जा रहा है. इससे पहले मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर को शहर के भीड़ भाड़ वाले इकाले में एक47 से छलनी कर दिया गया था.

 

 

By Editor