पटना अहले सुबह राजद के कद्दावर नेता केदार राय की हत्‍या को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने राजनीतिक साजिश बताया है. उन्‍होंने इस मामले में बड़े नेता के शामिल होने की भी बात की और कहा कि वे जल्‍द ही उसका खुलासा भी करेंगे. साथ ही लालू ने इस हत्‍याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग भी की .

नौकरशाही डेस्‍क

वहीं, लालू प्रसाद ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर भी निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि बिहार में अब जंगल राज नहीं मंगल राज होगा ! उन्‍होंने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार और भाजपा बिहार में अराजकता को बढ़ावा दे रहें हैं.

उल्‍लेखनीय है कि आज सुबह राजद नेता केदार राय की अपराधियों ने गोली मार कर हत्‍या कर दी. केदार राय दानापुर के वार्ड नं. 15 के पार्षद भी थे.  मिली सूचना के अनुसार, आज सुबह जब वे  घर से मॉर्निंग वाक के लिए निकले थे, तभी  100 गज दूर सगुना मोड़ के पास एक बाइक पर सवार तीन अपराधी ने उन्हें नजदीक से तीन गोली मार दी.

बाद में स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल केदार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उनकी मृत्‍यु हो गई. घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. उधर, दानापुर थाने के एसएचओ रंजन कुमार ने बताया कि तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई और 18 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

By Editor