राजद ने मांझी पर साधा निशाना

अपने ही सांसद पप्‍पू यादव का विरोध झेल रहे राजद ने स्‍पष्‍ट कर दिया है कि पार्टी नीतीश कुमार के साथ है। राजद विधायक दल के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी और राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचन्द्र पूर्वे ने कहा कि मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी द्वारा सिर्फ आसमान में सीढ़ी लगाने की घोषणा करना ही बाकी रह गया है।505

 

पार्टी ने मांझी की घोषणाओं का विरोध भी किया है। राजद नेताओं ने कहा कि नीतीश कुमार के जदयू विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद जीतन राम मांझी लगातार नई-नई घोषणाएं कर रहे हैं। राजभवन से लेकर राष्ट्रपति भवन तक राजद के सभी विधायकों ने खूंटा ठोक कर नीतीश कुमार के समर्थन का अहसास करा दिया है।

 

उन्होंने कहा, जदयू-राजद-कांग्रेस-सीपीआई के 130 विधायकों ने डंके की चोट पर लिखित समर्थन दिया है, पर मात्र 12-13 एमएलए के बूते जीतन राम मांझी अल्पमत की सरकार चला रहे हैं। उनके पीछे भाजपा खड़ी है और खरीद-फरोख्त का घृणित खेल खेल रही है। हालांकि एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने माना कि पिछले वर्ष जदयू ने भी राजद के एमएलए को तोड़ा था। जंगल राज के संबंध एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि वर्ष 2005 से 2013 तक राज्य में हुए महिला उत्पीड़न और कई आपराधिक कृत्यों के लिए भाजपा के साथ जदयू भी बराबर की जिम्मेवार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*