आज चारा घोटाला से जुड़े देवघर ट्रेजरी मामले में राजद लालू प्रसाद यादव समेत 11 दोषियों को सजा सुनाई जानी है, मगर इसी बीच राजद प्रवक्‍ता  भाई वीरेंद्र ने दवा किया है कि नीतीश कुमार की नेतृत्‍व वाली एनडीए सरकार कभी भी गिर सकती है. राजद का कोई भी कार्यकर्ता, विधायक या नेता टूटने वाला नहीं है. 

नौकरशाही डेस्‍क

दरअसल गुरूवार को जदयू और भाजपा की ओर से राजद में टूट का दावा किया गया था, जिस पर पलटवार करते हुए आज भाई वीरेंद्र ने कहा कि जदयू और भाजपा के कई लोग हमारे संपर्क में हैं. उनके विधायक किसी भी समय हमारे साथ आ सकते हैं और सरकार गिर सकती है. इसलिए वह अपना ख्याल रखें.

उन्होंने लालू यादव के जेल जाने से पार्टी पर प्रभाव के बारे में कहा कि लालू प्रसाद के जेल जाने से पार्टी की सेहत पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है. आगामी 6 जनवरी को पार्टी के सभी विधायक सांसद और सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ बैठक की जाएगी और एनडीए के खिलाफ आंदोलन का ऐलान किया जाएगा. गौरतलब है कि कल सीबीआई के विशेष जज शिवपाल सिंह ने चारा घोटाला मामले में सुनवाई कर पांच आरोपियों की सजा सुनाई थी. सुनवाई अल्‍फाबेटिकली नाम के आधार पर की जा रही है, जिस वजह से लालू प्रसाद समेत 11 अन्‍य दोषियों की सजा पर सुनवाई आज होगी.

By Editor