राजद विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव पर चीनी की खौलती चाशनी उड़ेला

रविवार की देर शाम में पूर्व मंत्री सह बेलागंज विधानसभा से राजद विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव पर स्थानीय टिकारी रोड में कुछ लोगों ने खौलती हुई चीनी की चाश्नी उड़ेल दी जिससे वह बूरी तरहा जख्मी हो गये।

राजद एमएलए सुरेंद्र प्रसाद यादव

राजद एमएलए सुरेंद्र प्रसाद यादव

हमले में उनके बोडीगार्ड भी जख्मी हो गया है।

पत्रकार  मोहम्मद फिरोज अखतर के मुताबिक एक दुकानदार से खरीददारी के दौरान आपसी विवाद हुआ है.

हालांकि गया के एसएसपी निशांत कुमार तिवारी ने घटना की पुष्टि तो की है पर उन्होंने यह भी कहा कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आक्रमण करने का आरोप लगाया है.  सिटी एसपी राकेश कुमार ने  कहा कि उन्होंने जख्मियों से मुलाकात की है लेकिन इस मामले में वह तब ही कुछ कह सकते हैं जब मेडिकल रिपोर्ट आये.

जख्मी अवस्था में सुरेंद्र प्रसाद यादव को अनुग्रह नारायण गमध मेडिकल कॉलेज स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार श्री यादव टिकारी रोड स्थित श्रीराम तिलकुट भंडार में तिलकुट लेने गये थे। वहीं पर किसी बात को लेकर दुकानदार से बकझक हुई और मामला तूल पकड़ लिया और दुकानदार खौलती चीनी की चाश्नी सुरेंद्र यादव पर उड़ेल दी जिससे बॉडीगार्ड सहित सुरेंद्र यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

बताया जाता है कि सुरेंद्र यादव के बॉडी के एक पार्ट पूरी तरह जल गया है और स्थिति नाजूक बनी हुई है। खबर लिखे जाने तक मामला स्पष्ट नहीं हो पाया है। दूसरी तरफ गया के एसएसपी ने नौकरशाही डॉट इन को बताया कि सुरेंद्र प्रसाद यादव के शरीर का हिस्सा जला जरूर है लेकिन वह कितनी फीसद जले हैं इस बारे में मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है

उन्होनें कहा कि दोनों पक्षों ने अपनी शिकायत दर्ज कराई है. मामले की जांच की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*