राजद सांसद तस्‍लीमुद्दीन ने गठबंधन तोड़ने की दी नसीहत

सत्तारुढ़ महागठबंधन के बड़े घटक राष्ट्रीय जनता दल के सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने राज्य में खराब कानून-व्यवस्था के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेवार ठहराया और कहा कि अब राजद के लिए रास्ता अलग करने का समय आ गया है । अररिया से राजद सांसद ने कहा कि उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को सलाह दी है कि मुख्यमंत्री की जैसी छवि हाल के दिनों में बनी है, उसका खामियाजा राजद को भुगतना पड़ सकता है और इसलिए बेहतर होगा कि पार्टी महागठबंधन से अलग रास्ता अख्तियार कर ले।taslimuddin-l

 

 

श्री तस्लीमुद्दीन ने कहा कि मुख्‍यमंत्री कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर किसी तरह की बात बोलने लायक नहीं रह गये हैं। आये दिन लूट, डकैती और हत्याएं आम बात हो गयी हैं। अब पत्रकार भी सुरक्षित नहीं रह गये हैं। राजद सांसद ने कहा कि नीतीश के कार्यकाल में सुशासन फेल हो गया है और कुशासन बढ़ गया है। सीएम बिहार तो ठीक से संभल नहीं पा रहा है, लेकिन वह देश का नेता बनने की जुगत में लगे हैं । उन्होंने कहा कि उनका यह सपना कभी पूरा होने वाला नहीं है ।
राजद सांसद ने कहा कि राज्य में विकास का काम पूरी तरह से ठप हो गया है जबकि श्री कुमार को ही सिर्फ विकास ही नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि सीवान के वरिष्ठ पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है । गाड़ी का स्टेयरिंग जिसके हाथ में होता है तो गड़बड़ी होने पर उसी से ही सवाल पूछे जायेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*