राजनाथ सिंह का दावा – भाजपा की सरकार ने किया बेहतर काम

राजनाथ सिंह का दावा – भाजपा की सरकार ने किया बेहतर काम

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी की नेतृत्व् वाली भाजपा की सरकार ने बेहतर काम किया है। उन्होंने कहा कि साल 2014 से 2014 तक कांग्रेस की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही। कांग्रेस के समय देश में कोई आर्थिक सुधार नहीं हुआ।

Rajnath Singh

नौकरशाही डेस्क

बिहार दौरे पर आये केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज पटना के मुख्य सचिवालय स्थित अधिवेशन भवन में ‘भारत के मन की बात मोदी के साथ’ कार्यक्रम के तहत प्रदेश के प्रबुद्ध नागरिकों के साथ विचार-विमर्श कर रहे थे। इस दौरान उन्हों ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार आने पर अलग अनुभव होता है। यहां से हमारा गहरा रिश्ता है। बिहार की संस्कृति लोगों को आइना दिखाती है।

Read This : विशेष विमान से पटना पहुंचे राजनाथ, प्रबुद्ध नागरिकों से करेंगे मुलाकात

गृहमंत्री ने अपने संबोधन की शुरूआत भोजपुरी में की और कहा कि बिहार संस्कृति, शिक्षा का केंद्र रहा है। यहां हुए सत्याग्रह ने देश को आजादी दिलाई है। आगामी चुनाव को लेकर उन्हों ने प्रबुद्ध नागरिकों से कहा कि जनता को सभी के सरकार का मूल्यांकन करना चाहिए। हमारी भाजपा की सरकार ने बेहतर काम किया है। साल 2004-14 तक कांग्रेस क़ी सरकार में आर्थिक सुधार नहीं हुआ।

उन्होंने बिना नाम लिये कहा कि ‘कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगा रहे हैं,  जो सही नहीं है। ऐसे लोगों द्वारा जनता के आंख में धूल झोंका जा रहा है।  यह सही नहीं है। हमारी सरकार ने विदेश में भारत का मान सम्मान बढ़ाया। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 10 वर्ष में हम प्रगतिशील देशों में तीसरे स्थान पर हैं।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*