राज्यपाल रामनाथ कोविंद ने कहा कि बिहार में कानून का राज स्थापित है और बिना कोई द्वेष या भेदभाव से कानूनी प्रावधानों का पालन करते हुए अपराध पर नियंत्रण तथा अपराधियों को निष्प्रभावी करने के लिए राज्य सरकार की ओर से ठोस व्यवस्था लागू की गयी है । 

गणंतत्र दिवस समारोह में 
श्री कोविंद पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में 67 वें गण्तंत्र दिवस के मौके पर झंडोत्तोलन के बाद राज्य की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भारत का संविधान हमारा मार्गदर्शक ग्रंथ रहा है और इसी के दायरे में हमारे देश का सर्वांगीण विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार की प्रगति के लिए शांति-व्यवस्था एवं सद्भाव का माहौल अति आवश्यक है । राज्य में साम्प्रदायिक सद्भाव और सामाजिक सौहार्द का वातावरण बना है और सभी वर्गों एवं सम्प्रदायों के बीच स्नेह, विश्वास एवं सामंजस्य कायम है ।

राज्यपाल ने बिहार में कानून-व्यवस्था की चर्चा करते हुए कहा कि राज्य में कानून का राज स्थापित है। बिना कोई द्वेष या भेदभाव से कानूनी प्रावधानाओं एवं वैधिक प्रक्रियाओं का पालन करते हुए अपराध पर नियंत्रण तथा अपराधियों को निष्प्रभावी करने के लिए ठोस व्यवस्था लागू है । उन्होंने कहा कि संगठित अपराध पर कड़ायी से अंकुश लगाया गया है और यह व्यवस्था आगे भी जारी रहेगी । इस मौके पर आकर्षक झांकी भी निकाली गयी।

By Editor