अपने बैंक मैनेजर पति के साथ कैपिटल एक्सप्रेस से सफर के दौरान रात को अचानक गायब स्मृति ने अपने मां को फोन कर कहा है कि वह ठीक है. लेकिन तीन दिन से उसका कोई ट्रेस नहीं मिल रहा है.smriti
गौरतलब है कि बैंक मैनेजर तथागत व उनकी पत्नी अपने-अपने बर्थ पर सोये थे. मोकामा पुल के बाद जब पति की आंख खुली, तो उसकी पत्नी गायब थी. साथ ही उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था. घटना को लेकर तथागत ने कटिहार जीआरपी को आवेदन देकर अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी.

इधर जांच के क्रम में बुधवार की देर शाम कटिहार जीआरपी थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि गायब स्मृति ने अपने मायके फोन से बात की थी. उधर, स्मृति के ट्रेन से गायब होने की सूचना मिलते ही स्मृति के पिता व उसके ससुराल वाले भी कटिहार पहुंच गये. स्मृति के पिता ने दोनों के दांपत्य जीवन में किसी प्रकार की शिकायत नहीं मिलने की बात कही.
कैपिटल एक्सप्रेस में वह अपने पति तथागत के साथ दार्जिलिंग व गंगटोक घूमने निकली थी. तथागत के बयान के अनुसार, वह कैपिटल एक्सप्रेस के एसी कोच-वन के बर्थ पर सफर कर रही थी. सोमवार की रात ही वह ट्रेन से गायब हो गयी. पति ने कटिहार पहुंच कर जीआरपी को आवेदन देकर अपनी पत्नी की गुमशुदगी को लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. आवेदन में उन्होंने कहा है कि मोकामा के बाद वह अपने बर्थ पर नहीं थी. इधर कटिहार जीआरपी व मोकामा जीआरपी मामले की जांच में जुटी है.

इसी बीच स्मृति की मां के फोन पर स्मृति ने फोन कर सूचित कर दिया है कि वह ठीक है. फिलहाल रेल पुलिस उक्त कॉल को ट्रेस करने में जुटी है. स्मृति पटना के कंकड़बाग में रहती हैं जबकि उनका पति यूपी में बैंक में काम करते हैं.

By Editor