कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा हवाई अड्डों पर बिना सुरक्षा जांच के आने जाने की अनुमति प्राप्त अतिविशिष्ट व्यक्तियों (वीआईपी) की सूची से अपना नाम हटाने के पक्ष में हैं और इसके लिखकर देने के लिये तैयार हैं।VADRA_1229996f

 
श्री वाड्रा ने फेसबुक पर आज बताया कि वह खुद अपना नाम इस वीआईपी सूची से हटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि मैं वीआईपी सूची से अपना हटाने के लिये लिखकर देने को तैयार हूं । मैं कोई वीआईपी नही हूं और इस बारे में पहले भी अपनी इच्छा व्यक्त कर चुका हैं। कृपया हर थोडे दिन बाद इस बारे में खबरे उडाकर जनता का समय बर्बाद नही करें। उल्लेखनीय है कि इस आशय की रिपोर्टे आई हैं कि गृह मंत्रालय ने नागरिक उड्यन मंत्रालय को हवाई अड्डा पर सुरक्षा जांच के बिना आने जाने की अनुमति देने के लिये बनी वीआईपी की सूची में राबर्ट वाड्रा का नाम शामिल है।

 

उल्‍लेखनीय है कि यह सुविधा राष्ट्रपति,  उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, कैबिनेट मंत्री , नेता विपक्ष, उच्चतम न्यायालय और उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश, राज्यपाल , मुख्यमंत्री,राजदूत समेत गिनेचुने लोगों को प्राप्त है।  वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुत्री के नाते एसपीजी सुरक्षा मिली हुई है और इस श्रेणी में आनेवालों के नाम भी इस सूची में शामिल हैं।

By Editor