रामविलास ने लगाया लालू पर ‘परिवारवाद’ का आरोप

लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष और केन्द्रीय उपभोक्ता मामले,खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान ने राष्ट्रीय जनता दल की ‘भाजपा भगाओ देश बचाओ’ रैली को पूरी तरह फ्लॉप बताया और कहा कि यह रैली राजद के परिवारवाद और भ्रष्टाचार की काली कमाई को बचाने के लिये आयोजित की गयी थी ।

श्री पासवान ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजद ने इस रैली के आयोजन में पूर्व से अर्जित अवैध सम्पत्ति का करोड़ों रूपया खर्च किया है, इसकी उच्च स्तरीय जांच करायी जानी चाहिए। काले धन को सफेद करने के लिये यह रैली आयोजित की गयी थी । उन्होंने कहा कि इस रैली में शामिल होने वाले विपक्षी दलों के नेताओं का चरित्र भी भ्रष्टाचार के रंग से दागदार हो गया है। उन्होंने रैली की फर्जी तस्वीर सोशल साइट्स पर डालने को लेकर तंज कसते हुए कहा कि रैली की कथित सफलता का अंदाजा इसी बात से हो जाता है कि राजद को भीड़ दिखाने के लिए फर्जी फोटो तक का सहारा लेना पड़ा।

 

लोजपा सुप्रीमो ने लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका (लालू) राजनीतिक जीवन समाप्त होने के कगार पर है और इसके लिये वह स्वयं ही जिम्मेवार हैं। उन्होंने रैली के आयोजन समय पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि यह अजीब है कि एक तरफ बिहार के करीब 20 जिलों के डेढ़ करोड़ से अधिक की आबादी बाढ़ग्रस्त इलाकों में अपने परिवार के साथ जीवन और मौत से जूझ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ बाढ़ पीड़ितों की सहायता करने की बजाय लालूजी और उनके परिवार के लोग अपनी राजनीति साख बचाने के लिये नाच-गाने के साथ खुशी मनाते हुए रैली आयोजित करने में लगे रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*