लोजपा सुप्रीमो व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को खुली चुनौती देते हुए कहा कि लालू जी यदि हिम्मत है, तो जनता को बतावे की पैसा लेने और जमीन लिखवाने के आरोप गलत है. बता देें कि आज केंद्रीय जांच एजेंसी CBI ने लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी यादव को समन भेजा है, जिस पर अपनी प्रतिक्रिया में पासवान ने उन्हें ट्विटर के जरिये चुनौती दी है. पासवान नरेंद्र मोदी सरकार के कैबिनेट मंत्री हैं.

नौकरशाही डेस्क

लोजपा नेता ने आगे लिखा कि लालू जी आप पर नौकरी देने के लिए पैसा लेने, एमएलसी और मंत्री बनाने के लिए पैसा और जमीन लिखवाने का आरोप है, जिसके डॉक्यूमेंट्री सबूत है. वहीं, पत्रकार गौरी लंकेश हत्या मामले में भी राम विलास ने लालू यादव को घेरा. उन्होंने लिखा कि लालू यादव गौरी लंकेश की हत्या की निंदा करते हैं,ठीक है. लेकिन बिहार मे पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या, जिसमे इनके दल का हाथ है, पर वे चुप क्यो है?

उन्होंने आगे कहा कि कर्नाटक की पत्रकार गौरी लंकेश की जघन्य हत्या की जितनी निंदा की जाए कम है. इस मामले में कल मैंने ट्वीट कर राज्य सरकार से घटना की तुरंत जांच करा कर हत्यारो के खिलाफ तुरंत कार्यवाही करने की मांग की थी.

 

By Editor