रालोसपा नेता के परिजनों से मिले केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा और सांसद पप्‍पू यादव  

वैशाली के जंदाहा प्रखंड कार्यालय में नवनिर्वाचित प्रखंड प्रमुख व रालोसपा नेता मनीष सहनी की हत्या के बाद रालोसपा सुप्रीमो व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा और जन अधिकार पार्टी (लो) के नेता सह सांसद पप्‍पू यादव ने उनके परिजनों से मुलाकात की. कुशवाहा ने इस घटना की घोर निंदा की. प्रखड प्रमुख मनीष साहनी के रोते-बिलखते परिजनों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि इस निर्मम हत्याकांड को अंजाम देनेवाले बख्शे नहीं जायेंगे.

नौकरशाही डेस्‍क

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रखंड प्रमुख मनीष की हत्या की गुत्थी जल्द सुलझेगी. सभी पहलुओं पर मुख्यमंत्री से हुई बात हुई है. पुलिस ने जल्दी में गलत निर्णय ले लिया. मामले के गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री मदन सहनी को इस पूरे घटना पर नजर बनाये रखने के आदेश दिया है.

वहीं, पप्‍पू यादव मनीष सहनी के घर अहले सुबह 2 बजे पहुंचे थे, जहां मृतक के परिजनों से मिलकर उन्‍होंने कहा कि हम मनीष के दोषी को सजा दिलवाकर रहेंगे. पार्टी आगामी 16 अगस्‍त को हाजीपुर बंद करने का फैसला किया है. उन्‍होंने कहा कि हाजीपुर अब हाजीपुर नहीं रहा. इसे अपराध की नर्सरी बना दिया गया है. यहां अपराधियों का बोलबाला है.

उधर, इस हत्‍या के बाद मचे बवाल के दौरान हुए पुलिस फायरिंग पर नीतीश सरकार अब अलर्ट मोड में दिख रही है. घटना के बाद इलाके में धारा 144 लगा दी गयी है. वहीं, इलाके में घटना को लेकर तनाव कायम है.

गौरतलब हो कि सोमवार को वैशाली जिले के रालोसपा के स्थानीय नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी. इसके बाद पूरे जिले में तनाव का माहौल बन गया था.

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*