‘राष्ट्रपतिा का अपमान करने वाले अमित शाह पर चले राष्ट्रद्रोह का मुकदमा’

बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव मंजीत आनंद साहू ने मांग की है कि राष्ट्र पिता महात्मा गांधी का अपमान और उन्हें जलील करने वाले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया जाये.

मंजीत आनंद बिहार युथ कांग्रेस के महासचिव हैं

साहू ने मांग की है कि अमित शाह को अविलंब गिरफ्तार किया जाये साथ ही उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी  को चुनौती देते हुए कहा कि अगर नरेंद्र मोदी अमीत शाह को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के अपमान के लिए पार्टी अध्यक्ष पद से बर्खास्त नहीं करते तो इसका अर्थ यह है की मोदी पर्दे के पीछे से  स्वयं राष्ट्रपिता  और राष्ट्र के अपमान की साजिश में शामिल हैं.

गौरतलब है कि अमित शाह ने पिछले दिनों  राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को चतुर बनिया कहके संबोधित किया था. अमित शाह के इस बयान की देश भर में बड़े पैमाने पर निंदा की गयी.

युवा कांग्रेस के महासचिव मंजीत आनंद साहू ने  पटना में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि  अमितशाह खुद वैश्य बनिया हैं और वह खुद भी बनिया समाज को अपमानित कर रहे हैं.  साहू ने कहा कि जिस संघ और भाजपा के लोगों ने गांधी की हत्या की वह आज राष्ट्रपिता का नाम तक सम्मान से नहीं लेते.

साहू ने कहा कि बापू पर गोली चलाने की मानसिकता का समर्थन करने वाले आज उन्हें गालियां दे रहे हैं. इस साहू समाज किसी हाल में बर्दाश्त नहीं करेगा.

इस अवसर पर युथ कांग्रेस से जुड़े मृणाल अनामय, राजीव प्रताप सिंह , मो. अल्तमश . गुंजन पटेल, श्रीकृष्ण हरी,अंजिष्णु भारती, पवन कुमार, अमित सिन्हा , बंटी यादव सहित दर्जनों युवा काँग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे .

 

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*