राष्‍ट्रपति पद की उम्‍मीदवार मीरा कुमार की सोशल मीडिया में दस्‍तक

अपनी बातों को मास स्‍तर तक पहुंचाने में सबसे कारगर और आसान प्‍लेटफॉर्म सोशल मीडिया पर राष्‍ट्रपति के लिए विपक्ष की उम्‍मीदवार मीरा कुमार ने भी दस्‍तक दे दी है. अब तक सोशल मीडिया से दूर बिहार की बेटी यानी मीरा कुमार ने सोमवार को ट्वीटर और फेसबुक पर अपने अकाउंट बनाया है.

नौकरशाही डेस्‍क

कुमार के अकाउंट पर लोगों का जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला रहा है. अकाउंट बनाने के बाद खबर लिखे जाने तक जहां ट्वीटर पर 2648 लोगों ने Follow किया है, वहीं फेसबुक के ऑसियल पेज को 437 लोगों ने Like किया है. दोनों नेटवर्किंग साइट पर कुमार ने अपना Presidential Candidate I Former Speaker, Lok Sabha I Five time Member of Parliament के रूप में दिया है. ट्वीटर पर उन्‍होंने ईद की बधाई के साथ शुरूआत की. लिखा – ‘Eid Mubarak! Joy, peace and prosperity to all.’ तो फेसबुक पर बतौर पहला पोस्‍ट ट्वीटर का लिंक – https://twitter.com/meira_kumar/status/879287198578728960 शेयर किया.

बता दें कि मीरा कुमार, कांग्रेस नेता बाबू जगजीवन राम की बेटी हैं. जगजीवन राम राम देश के पहले दलित उपप्रधानमंत्री (24 मार्च 1977-28 जुलाई 1979) हैं. वहीं, मीरा कुमार अभी विपक्ष की ओर से राष्‍ट्रपति चुनाव में उम्‍मीदवार हैं. इससे पूर्व वे लोकसभा अध्‍यक्ष रह चुकी हैं और संसद में पांच बार बतौर सांसद अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*