राहलु पर गुजरात में हमला, मचा ट्विटर पर कोहराम, #ModiGundaRja किया ट्रेंड

गुजरात में बाढ़पीड़ितों से मिलने के दौरान राहुल गांधी की कार पर हुए हमले के बाद ट्विटर पर मोदी सरकार के खिलाफ जोरदार अभियान छिड़ा हुआ है. #ModiGundaraj हैशटैग के साथ हजारों लोगों ने  हमला बोल दिया है.

#ModiGundaRaj

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों राहुल गांधी गुजरात के बाढ़ पीड़ितों से मिलने गये थे इस दौरान उन की कार पर कुछ असमाजिक तत्वोंने हमला किया था. कांग्रेस का कहना है कि ये हमला भाजपा ने कराया था. जबकि भाजपा ने इससे इनकार किया था. इस बीच ट्विटर पर हैशटैग मोदी गुंडाराज के तहत हजारों लोगों ने ट्विट करके मोदी सरकार को घेरा है.

गीत वरुण ने लिखा है कि मोदी गुंडा राज में हिंसा करने वालों, ठगों और भय फैलाने वालों को सम्मानित किया जाता है. वरुण ने मोदी का एक कार्टून अपलोड किया है जिसमें मोदी के दो चेहरे दिखाये गये हैं एक चेहरा जहां बाबासाहब और महात्मा गांधी के आदर्शों  पर चलने वाला है तो दूसरा चेहरा वह है जो अल्पसंख्यकों और दलितों पर हमला करने वालों को प्रोत्साहित कर रहा है.

मोहम्मद आसिफ खान ने लिखा है कि उन्होंने मुसलमानों को मारा, तब दलितों की जान ली और अब विपक्ष के नेता को मारने पर तुले हैं. संजय झा ने लिखा है कि मोदी के गुंडा राज में धार्मिक असहिष्णुता, हेटस्पिच और अपमानजनक टिप्पणियां बड़ी तेजी से परवान चढ़ रही हैं. आईएनसी इंडिया के हैंडल से लिखा गया है कि बीएसएफ जवान पर हमला करने वाले भाजपा के गुंडा थे. वहीं प्रदीप कुमार ने भाजपा का पक्ष लेते हुए कांग्रेस पर हमला बोलते हुए लिखा है कि उन्होंने भगत सिंह को और बोस को मारा, उन्होंने कश्मीरी पंडितों को और सिखों को भी मारा लेकिन मोदी पर आरोप लगा रहे हैं.

ट्रोलाचार्य ट्विटर हैंडल से दिलचस्प ट्विट करते हुए लिखा गया है कि मोदी केे गुंडा राज में सिर्फ गरीब ( GARIB- GA= Gautam Adani, RI= Reliance Indusries, B= Baba Ramdev) की चिंता है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*