राहुल गांधीका पुराना ट्विटर एड्रेस गायब! जानिये अब अब क्या है उनका नया हैंडल

ट्विटर यूजर्स के लिए यह असधारण खबर है. असधारण इसलिए कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्विटर पते@OfficeaofRG पर उनके लगभग 61 लाख फॉलोअर्स खोजें तो वह अब से नहीं मिलेंगे.

अब राहुल गांधी का ट्विटर पर नया ठिकाना @RahulGandhi हो गया है. कांग्रेस अध्यक्ष की बागडोर अपने हाथों में लेने के बाद पार्टी के 84 वें राष्ट्रीय सम्मेलन से जरा देर पहले राहुल ने अपना नया पता हासिल किया है.  इसकी सूचना राहुल गांधी ने अपने  ट्विटर अकाउंट पर भी दी है.

राहुल ने अपने नये अकाउंट पर लिखा है- For those of you who missed it, my Twitter handle has changed from 9 am this morning to @RahulGandhi

The @OfficeOfRG account has been discontinued.

I look forward to your feedback and comments and to continuing my dialogue with you via Twitter and other platforms.

राहुल के नये अकाउंट पर लिखा है कि- यह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी का आफिसियल ट्विटर अकाउंट है. नीचे पते के रूप में 12 तुगलक रोड, नयी दिल्ली लिखा है.

यह भी पढ़ें- नौकरशाही डॉट कॉम का अध्ययन- ट्विटर पर राहुल के सामने हांफ रहे हैं मोदी

याद रखने की बात है कि राहुल के ट्विटर हैंडल का नया पता पार्टी के 84वे परेलेनिरी सेशन से ठीक पहले सार्वजनिक किया गया है. इस परिवर्तन के लिए जिस दिन का चुनाव किया गया है वह भी काफी महत्वपूर्ण है.

गौरतलब है कि राहुल गांधी ट्विटर पर 2015 से हैं. पिछले एक साल से राहुल गांधी की लोकप्रियता, ट्विटर पर काफी बढ़ी है. उनके  ट्विट को नरेंद्र मोदी से भी ज्यादा रिवट्विट और लाइक्स मिलने लगे हैं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*