रिकार्ड मतों से जीतने का दावा किया शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने

पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने आज दावा किया कि पिछले आम चुनाव की तरह ही इस बार भी वह चुनाव में जीत का बड़ा रिकॉर्ड बनाएंगे। श्री सिन्हा ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद यहां पहुंचने पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भी उन्हें पटना साहिब के लोगों का प्यार मिलेगा। 

उन्होंने जिस तरह से वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज की थी, इस बार उससे भी बड़ा रिकॉर्ड बनाएंगे। उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों ने अपने बिहारी बाबू को हमेशा से ही प्यार दिया है।

निवर्तमान सांसद ने कहा कि उन्होंने पहले ही कहा था कि सिचुएशन कोई भी हो लोकेशन वही रहेगा। अपने वचन को निभाने वह फिर से पटना में अपने लोगों के बीच आ गए हैं। उन्होंने कहा कि पटना और बिहार के लोगों ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया है।

श्री सिन्हा ने पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि व्यक्तिगत रूप से उनकी उनसे कोई लड़ाई नहीं है। पटना साहिब क्षेत्र में विचारों की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि श्री प्रसाद अच्छे परिवार के हैं और वह उनकी बहुत कद्र करते हैं।

By Editor