रुपयाबंदी पर सरकार पर अब तक का सबसे बड़ा हमला, केजरीवाल ने कहा भाजपा के लोगों ने किया बड़ा घोटाला

रुपयाबंदी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोलते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि नरेंद्र मोदी की घोषणा के पहले ही भाजपा के लोगों ने पुराने नोट बदल लिये थे यह बहुत बड़ा घोटाला हैkejriwal.

 

500 और 1000 के नोटों के बंद होने से मचे उथल,पुथल के बाद। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि अपने लोगों को बचाने के लिए पूरी प्लानिंग की गई थी।

केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी का सर्जिकल स्ट्राइक काला धन रखने वालों पर नहीं बल्कि आम आदमी पर हुआ है जिन्होंने मेहनत से पैसा जमा किया था।

केजरीवाल ने कहा, पिछली तिमाही से पहले बैंक जमा निगेटिव में था, उसमें कोई बढ़ोतरी नहीं देखी गई. लेकिन फिर यह अचानक से बढ़ गया. ऐसे में सवाल उठता है कि ऐसा कैसे हुआ. उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने जब मंगलवार को 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करने की घोषणा की, उससे पहले ही बीजेपी और उसके दोस्तों को बता दिया गया था और उन्होंने अपनी नकदी जमा करा दी. केजरीवाल के इस आरोप के बाद  वित्त मंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा है कि एटीएम के लिए नये नोटों की साइज समस्या है और यह समस्या अभी चार हफ्ते तक बनी रहेगी.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*