रुपेश हत्याकांड में गिरफ्तारी पर RJD ने कहा बलि का बकरा खोजा

रुपेश हत्याकांड में गिरफ्तारी पर RJD ने कहा बलि का बकरा खोजा

जो बिहार पुलिस रुपेश सिंह की हत्या को “अतिसंवेदनशील’ घोषित चुकी थी उस मामले में गिरफ्तार हुए व्यक्ति के बयान से राजनीतिक गलियारे में संशय बढ़ गया है.

रुपेश हत्याकांड में गिरफ्तारी पर RJD ने कहा बलि का बकरा खोजा

इंडिगो के स्टेशन मैनेजर की हत्या के बाद से बिहार के सियासी व सामाजिक जीवन में खलबली मच गयी थी. पुलिस ने हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए अनेक टीम गठित की थी. खुद बिहार के डीजीपी इस हत्या मामले को अतिसंवेशील घोषित कर चुके थे. लेकिन आज जिस व्यक्ति को इस माममले में हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है उसके बयान से कुछ और ही कहानी सामने आई है.

गिरफ्तार आरोपित ऋुतुराज युवक ने कहा है कि गलती से उसने हत्या कर दी. ऋतुराज का कहना है कि हमने गोली पहली बार चलाई थी. पिस्टल से. मैं मोटरसाईकल चोरी का काम करता हूं.

रूपेश हत्याकांड में किसे बचाने की हो रही है कोशिश

उसने कहा है कि नवंबर में शाम को लोजपा कार्यालय के पास रूपेश के गाड़ी से टक्कर हुई थी। दोनों में बहस हुई। उसके बाद चालक ने मारपीट कि इसी गुस्से में मैने रूपेश को मार दिया.

रुपेश हत्या: IAS को लपेटने पर सुशासन माफिया पर बरसे पूर्व IPS

इस बीच इस अतिचर्चित हत्या के बाद पुलिस और सरकार के ऊपर गंभीर सवाल उठने लगे थे. तब पुलिस ने इस मामले को अतिसंवेदनशील घोषित कर दिया था और इस हत्या मामले के तार ठीकेदारी से जुड़ा बताया जाने लगा था.

लेकिन अब जब कथित हत्यारा पकड़ा गया है तो लोगों में संशय बढ गया है. इस मामले पर त्वरित टिप्पणी राजद की तरफ से आयी है.

राष्ट्रीय जनता दल ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि आखिर बलि का बकरा मिल ही गया नीतीशजी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*