रेखा मोदी के बहाने तेजस्‍वी ने कहा – सृजन के मुख्य सूत्रधार हैं सुशील मोदी और नीतीश कुमार

भागलपुर सृजन घोटले मामले में आयकर विभाग ने आज बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी की बहन रेखा मोदी के पटना स्थित आवास पर छापेमारी की है, जिसके बाद बिहार में एक बार फिर से सियासत गरमा गई है. इस मामले में पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने सृजन घोटाले का मुख्‍य सूत्रधार सुशील कुमार मोदी और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को बताया है. हालांकि सुशील मोदी ने रेखा मोदी के साथ किसी भी कनेक्‍शन को नकार दिया है और कहा कि हालांकि रेखा मोदी उनकी दूर की बहन हैं, लेकिन वे कभी उनसे मिले नहीं हैं.

नौकरशाही डेस्‍क

इससे पहले तेजस्‍वी ने अपने ट्विटर पर लिखा कि सृजन घोटाले में मेरे ख़ुलासे के बाद सुशील मोदी को बचाने के लिए उनकी बहन के घर IT की छापेमारी हो रही है. सुशील मोदी असली गुनाहगार है. उनके वितमंत्री रहते ही बिहार के वितीय बजट का 2500 करोड़ लुटाया गया. मोदी ने ही सृजन NGO के खाते से अपनी बहन के A/C में करोड़ों ट्रान्स्फ़र करवाया. तेजस्‍वी ने अपने दूसरे ट्विट में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को भी निशाने पर लिया और लिखा कि सृजन घोटाले के मुख्य सूत्रधार सुशील मोदी और नीतीश कुमार है. केंद्रीय एजेन्सीयों IT, CBI को इन दोनों से कड़ी पूछताछ करनी चाहिए. 9 साल लगातार ख़ज़ाने का 2500 करोड़ लूट गया और इन छुपासनी-छुशासनी सच्चे बेईमानदार बाबुओं को पता ही नहीं चला. जनता के सामने इनकी पोल खुल चुकी है.

मालूम हो कि कुछ दिन पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कुछ दस्तावेज शेयर किए थे जिसमें सृजन घोटाले में प्रयोग किए गए बैंक अकाउंट में घोटाले का पैसा डाले जाने का खुलासा करने का दावा किया गया था. तब तेजस्वी ने ट्वीट कर सवाल उठाया था कि सृजन घोटाले में सुशील मोदी और नीतीश कुमार भी प्रत्यक्ष रूप से जुड़े हुए हैं तो सीबीआई और इन लोगों से सवाल क्यों नहीं पूछ रही है?

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*