रैली में खूब गरजे तेजस्वी, कहा – कौन सी फाइल थी जो नीतीश जी भाजपा क साथ गए

राजद द्वारा आयोजित देश बचाओ भाजपा भगाओ रैली में जम मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा पर जमकर बरसे पूर्व उपमुख्‍यमंत्री व पार्टी नेता तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार के भाजपा के साथ हाथ मिलाने के फैसले पर तंज कसते हुए पूछा कि अब नीतीश की अंतरात्‍मा कहां गई ? नीतीश कुमार की कौन की ऐसी फाइल थी, जिसके चलते उन्हें भाजपा के साथ जाना पड़ा। वह तो संघ मुक्त भारत बनाने की बात करते थे, आज खुद भाजपा और संघ से हाथ मिला लिया। नीतीश ने गांधी जी के विचारों को कलंकित किया है।

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने आगे कहा कि मैं नीतीश कुमार को कल भी चाचा कहता था और आज भी कहता हूं, लेकिन अब वे अच्छे चाचा नहीं रहे। वे नीतीश आप लोगों की बदौलत मुख्यमंत्री बने और जनता का अपमान कर भाजपा से हाथ मिला लिया। नीतीश भले ही महागठबंधन छोड़कर चले गए, लेकिन महागठबंधन टूटा नहीं है। असली जदयू शरद यादव का है।

उन्‍होंने कहा कि ये लड़ाई सामाजिक न्याय की है, ये लड़ाई गरीब की है, किसान की है, मजदूर की है। हम सब लोगों को एक साथ होना होगा। एकता में ही शक्ति है। अपने परिवार पर इनकम टैक्‍स और सीबीआई की कार्रवाई पर उन्‍होंने कहा कि मुझ पर और मेरे परिवार पर केस दर्ज कराने वाले नीतीश कुमार हैं। अमित शाह के साथ मिलकर उन्होंने हमलोगों को फंसाने के लिए यह सब किया है, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। हमारे भगवान श्री कृष्ण का जन्म ही जेल में हुआ था। सृजन घोटाला देश के सबसे बड़े घोटालों में से एक है। मध्यप्रदेश के व्यापमं घोटाले की तरह इस घोटाले से जुड़े दो गवाह की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सृजन घोटाले के सबूत मिटाए जा रहे हैं।

उन्‍होंने ये भी कहा कि मैं कसम लेता हूं, जब तक बिहार और दिल्ली की गद्दी से जुमलेबाजों और धोखेबाजों को नहीं हटाऊंगा, तब तक मैं चैन से नहीं बैठूंगा।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*