रोहतास में नहर में पलटी कार, पिस के मरा सवार

सासाराम(बिहार)।पुलिस ने सासाराम में कुराईच नहर में गिरे एक कार से एक शव बरामद किया है,घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की है।
 
नौकरशाही ब्यूरो, मुकेश कुमार
हांलाकि घटना को लेकर तरह- तरह के कायस लगाए जा रहे हैं, बताया गया कि नहर में पिछले दिनों गिरा आल्टो कार को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया,कार में एक शव को पुलिस बरामद किया है,शव कार के पिछले सीट से बरामद किया गया है,इससे पहले नहर में कार गिरने का अंदेशा लगाया जा रहा था, लेकिन पिछले 2 दिनों से नहर में लापता कार को आखिरकार खोज निकाला गया,परिजन का आरोप है कि पुलिस प्रशासन की तरफ से कोई भी मदद नही मिला है।लोगो के सहयोग से ही आल्टो कार को बाहर निकाल गया।ऑल्टो में सवार 25 वर्षीय सोनू यादव की मौत कार में हो गई है।
 
 
 
घटना पिछले दिनों के बतायी गईं ,उस वक़्त तक लोगो ने सिर्फ कयास लगाया था कि नहर में कोई कार गिरा है। लिहाजा इसकी सूचना पूरे शहर में आग की तरह फैल गई।आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन जुटी है।उस वक्त काफी मशक्कत करने के बाद भी कार को खोजा नही जा सका था।उसके बाद लोगों की सहायता से कार को नहर से बाहर निकाला गया।
 
 
 
बहरहाल जिस तरह से कार के अंदर मृतक का शव है, उसे देखकर लोगो का कहना है कि ये हादसा नहीं, बल्कि इस घटना की साज़िश रची गई है।मृतक सोनू यादव कोचस के मझौली का रहने वाला बताया गया । जिसकी कार नहर में दो दिन पूर्व गिर गयी थी। उसी शक के बुनियाद पर खोजबीन शुरू की गई।मुफ्फसिल थानाध्यक्ष जगनिवास सिंह ने घटना की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*