लव जिहाद: भाजपा नेता ने लड़की के पिता को पैसे देने की बात कुबूली

मेरठ के लव जिहाद मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेता विनीत अग्रवाल ने लड़के के परिवार को 25 हजार रुपये देने की बात स्वीकार कर ली है.

इससे पहले लड़की ने रविवार को मेरठ में महिला पुलिस थाने पहुंच कर बयान दर्ज करवाया ता कि उसके सात न तो रेप हुआ और न ही उस दर्म परिवतर्न करवाने का जोर डाला गया.

यह भी पढ़ें- लव जिहाद के खलनायक नेता पर हो एफआईआर

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए विनीत अग्रवाल ने कहा कि हां उन्होंने लड़की के पिता को पैसे दिये लेकिन इसके पीछे उनकी कोई राजनीतिक मंशा नहीं थी बल्कि उन्होंने गरीब परिवार को मदद करने के उद्देश्य से उन्हें पैसे दिये.

इससे पहले विनीत अग्रवाल तीनों तक इस माले में चुप्पी सादे रखे. इस मामले में लड़की ने यहां तक कहा है कि उसके मां-बाप को कुछ नेताओं ने पैसे देकर मुझ पर दबाव बनवाया और मुझे जान से मारने की धमकी दी गयी जिसके कारण मजबूर हो कर मैंने बलात्कार की एफआईआर कराई थी.

मेरठ के लव जिहाद के इस मामले ने अगस्त में पूरे शहर को साम्प्रदायिक तनाव में झोंक दिया था. इस मामले में हाफिज नामक युवक समेत दस लोगों को जेल में डाल दिया गया. अतिवादियों ने हाफिज के घर पर हमला तक किया और उसके परिवार वाले पिछले दो महीने से प्रताड़ना जेल रहे हैं.

इस घटना के बाद लड़की के परिवार वालों को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गयी ती. लेकिन उसके बाद भाजपा के नेताओं ने लड़की के परिवार को पैसे देन बंद कर दिये उसके बाद लड़की के परिवार ने पुलिस से आग्रह किया कि उनकी सुरक्षा में लगी पुलिस हटा ली जाये.

जैसे ही पुलिस सुरक्षा हटायी गयी लड़की पुलिस स्टेशन पहुंची और अपना बयान दर्ज करवाया. लड़की ने यह भी कहा है कि उसके परिवार के लोग उसे जान से मार सकते हैं. लड़की के इस बयान के बा पुलिस ने लड़की के मां-बाप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*