लांडे की क्राइम मीटिंग में डीएसपी समेत 11 थानाध्‍यक्षों को ‘नो इंट्री’

पटना के सिटी एसपी शिवदीप वामन लांडे ने अपराधियों के साथ अपने महकमे पर भी अनुशासन का डंडा चलाना शुरू कर दिया है। कल अपने कार्यालय में आयोजित क्राइम मीटिंग में सचिवालय डीएसपी डॉ मो शिबली नोमानी समेत 11 थानों के थानाध्यक्ष पांच से दस मिनट लेट होने के कारण बैठक में शामिल नहीं होने दी। उन सभी को मीटिंग में इंट्री पर सिटी एसपी ने रोक लगा दी। इस संबंध में सिटी एसपी शिवदीप वामन लांडे ने कहा क्राइम मीटिंग में देर से आनेवाले तमाम पुलिस पदाधिकारियों से स्पष्टीकरण मांगा गया है। इसके बाद कोई कार्रवाई की जायेगी।shivdep

 

प्रभात खबर की खबर के अनुसार, मीटिंग में जो भी समय पर शामिल हुए, उनके साथ सिटी एसपी ने शहर के क्राइम पर चर्चा की और नियंत्रण के लिए आवश्यक निर्देश भी जारी किये। मीटिंग खत्म होने के बाद लेट से पहुंचनेवाले पुलिस पदाधिकारियों से सिटी एसपी ने भेंट की और उनके थानों में क्राइम की स्थिति की जानकारी  ली। सिटी एसपी ने तमाम पुलिस पदाधिकारियों से बैठक में सही समय पर नहीं आने का स्पष्टीकरण मांगा है।

 

इसमें समय से पूर्व ही सदर डीएसपी रमाकांत प्रसाद, पटना सिटी डीएसपी राजेश कुमार, विधि व्यवस्था डीएसपी ममता कल्याणी, टाउन एएसपी विवेकानंद के अलावा कई थानाध्यक्ष पहुंच गये थे। जैसे ही मीटिंग शुरू होने का निर्धारित समय खत्म हुआ, उसके पांच मिनट बाद सिटी एसपी ने गेट पर तैनात जवान को निर्देश दिया कि अब किसी भी पुलिस पदाधिकारी को अंदर न आने दें। इसके बाद आनेवाले पुलिस पदाधिकारियों को मीटिंग में भाग लेने के लिए इंट्री नहीं मिली.

 

देर से आनेवाले पदाधिकारी

डॉ मो शिबली नोमानी : सचिवालय डीएसपी

राजीव सिंह : सचिवालय थानाध्यक्ष

रमेश प्रसाद सिंह : शास्त्री नगर थानाध्यक्ष

सिंधु शेखर सिंह : राजीव नगर थानाध्यक्ष

ओमप्रकाश : दानापुर थानाध्यक्ष

भूदेव दास : मेहदीगंज थानाध्यक्ष

कामख्या नारायण सिंह : दीघा थानाध्यक्ष

अकील अहमद : आलमगंज थानाध्यक्ष

मृत्युंजय कुमार : चौक थानाध्यक्ष

मृत्युंजय कुमार : रूपसपुर थानाध्यक्ष

अतनु दत्ता : कंकड़बाग थानाध्यक्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*