लालबाबू भाजपा के सभी पदों से निलंबित

बिहार भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष और विधान परिषद के सदस्य लाल बाबू प्रसाद को आज पार्टी के सभी पदों से निलंबित कर दिया गया है ।  भाजपा विधान मंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी की विधान पार्षद नूतन सिंह के साथ कथित दुर्व्यवहार करने का मामला प्रकाश में आने के बाद श्री प्रसाद को तत्काल प्रभाव से पार्टी के सभी पदों से निलंबित कर दिया गया है । dddd

 

 

श्री मोदी ने कहा कि पार्टी की नयी कार्यसमिति में भी उन्हें जगह नहीं दी गयी है । उन्होंने कहा कि श्री प्रसाद को कारण बताओ नोटिस भी पार्टी की ओर से दिया गया है । उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व विधान परिषद परिसर में भाजपा के विधान पार्षद लाल बाबू प्रसाद और विधानसभा के सदस्य नीरज कुमार बबलू के बीच कथित तौर पर हाथापायी हुयी थी । श्री बबलू की पत्नी लोजपा से विधान परिषद की सदस्य हैं और कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ था ।

दुर्व्‍यवहार का मामला आचार समिति को सौंपा

उधर बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह ने आज घोषणा की कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सदस्य लाल बाबू प्रसाद के मामले को आचार समिति को जांच के लिए सौंप दिया गया है।  परिषद की कार्यवाही शुरु होते ही सभापति श्री सिंह ने कहा कि कल सदन में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की श्रीमती रीना देवी एवं अन्य सदस्यों ने श्री प्रसाद के मामले में आसन का ध्यान आकृष्ट कराया था । सभापति ने कहा कि साथ ही श्री प्रसाद को परिषद की पर्यावरण एवं प्रदूषण नियंत्रण समिति के अध्यक्ष पद से बर्खास्त कर दिया गया है । आचार समिति इस मामले की जांच करेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*