लालूराज से भी ज्यादा बेखौफ हैं नीतीशराज के अपराधी, AK47 के ढ़ेर पर बैठा है बिहार

लालूराज से भी ज्यादा बेखौफ हैं नीतीश राज के अपराधी, AK47 के बारूद पर बैठा है बिहार

मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर सिंह की दिल दहला देने वाली हत्या के बाद बिहार के बड़े व्यावसायिक घराने के चिराग गूंजन खेमका भी AK47 से छलनी कर दिये गये. खएमका भाजपा व्यापारिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष थे.

गूंजन को किया AK 47 से छलनी, भाजपा नेता भी थे गूंजन

 

लालूराज से भी भयावह हत्या का दौर पिछले चार महीने से बिहार में चल रहा है. हत्या के इन तमाम मालों में ज्यादातर करोड़पति व्यवसाई निशाने पर रहे हैं. आंकड़ों को देखें तो पिछले चार महीने में कम से कम तीन दर्जन छोटे-बड़े व्यवसाइयों को अपनी जान गंवानी पड़ी है.

        पढ़ें.    राजधानी पटना के करीब अपराधियों ने दिनदहाड़े कर दी व्यवसायी की हत्या

 

आंकड़ें बताते हैं कि तीन-से चार महीने में व्यवसाइयों की इतनी हत्या लालूराज में नहीं हुई.  गौरतलब है कि लालूराज को मीडिया के एकवर्ग और भाजपा नेता सुशील मोदी और यहां तक खुद नीतीश कुमार जंगलराज के नाम से पुकारते रहे हैं. सुशील मोदी तो अब भी अपने बयानों में लालू-राबड़ी राज को जंगल राज कहके याद दिलाते रहते हैं.

आज गूंजन खेमका की हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया में एके 47 से छलनी करके हत्या कर दी गयी. ऐसा गूंजन के ड्राइवर ने बताया है. गूंजन के बारे में खास बात यह है कि वह पटना के मगध होस्पिटल के मालिक गोपाल खेमका के बेटे थे. इतना ही नहीं गूंजन, भाजपा के व्यापारिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बताये जाते हैं. हाजीपुर में उनका जीके कॉटन नाम से रूई की फैक्टरी है.

AK 47 की ढे़र पर बैठा है बिहार

सितम्बर में मुजफ्फरपुर में एके 47 से वहां के पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या कर दी गयी थी. गूंजन की हत्या के बाद हत्या का यह नया पैटर्न शुरू हो चुका है जब अपराधी किसी मामलूी कट्टे से नहीं बल्कि एके 47 का इस्तेमाल करने लगे हैं.

पिछले दिनों मुंगेर से दर्जनों एके 47 की बरामदगी के बाद यह बात सामने आ चुकी है बिहार एक 47 के बारूद पर बैठा है. अभी तक दर्जनों लोग एके 47 के कारोबार में गिरफ्तार भी हो चुके हैं.

पिछले कुछ महीनों में कुछ नामीगिरामी व्यवसाइयों की हत्या की सूची देख कर हैरानी होती है कि बिहार में अब शायद ही कोई सलामत है.

सितम्बर में मुजफ्फरपुर के व्यसाई व पूर्व मेयर समीर सिंह की हत्या की गुत्तथी अभी पूरी तरह सुलझनी बाकी है.

24 सितंबर को पूर्व मेयर समीर कुमार और उनके ड्राइवर को अपराधियों ने बीच सड़क पर गाड़ी रोककर एके-47 से छलनी कर दिया था.

July 6, 2018 – मुजफ्फरपुर सरैया थाना क्षेत्र के बनिया कदम चौक पर आभूषण व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*