लालू की मंथन, तेजस्‍वी पर सभी एकमत

बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के प्रमुख घटक जनता दल यूनाईटेड की बैठक के बाद अब सियासी गेंद बड़े घटक राष्ट्रीय जनता दल के पाले में जाने के साथ ही राजद प्रमुख के यहां पार्टी नेताओं की सरगर्मी बढ़ गयी है। 


राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आज चारा घोटाले के एक मामले में रांची की एक विशेष अदालत में पेश होकर लौटने के बाद उनके दस सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं बैठक हुई।  महागठबंधन सरकार में राजद कोटे से मंत्री अब्दुलबारी सिद्दीकी, मंत्री आलोक कुमार मेहता, प्रदेश अध्यक्ष रामचद्र पूर्वे, प्रधान महासचिव एवं विधायक मुंद्रिका सिंह यादव, राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह और महासचिव जगदानंद सिंह समेत पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता गहन मंथन में लगे थे।

 

बैठक के बाद राजद अध्यक्ष से मिलने आये राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि किसी के आरोप लगाने से कुछ नहीं होता है और उप मुख्यमंत्री श्री यादव किसी भी हाल में इस्तीफा नहीं देंगे । उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि राजद अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव लगातार तथ्यपरक जवाब मीडिया के माध्यम से जनता को दे रहे हैं। भाजपा को इस्तीफा मांगने को कोई नैतिक अधिकार नहीं है क्योंकि कई दागी नेता नरेन्द्र मोदी सरकार में मंत्री हैं।

 
वहीं, राजद के प्रधान महासचिव एवं विधायक मुंद्रिका सिंह यादव ने कहा कि उप मुख्यमंत्री के इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं उठता है । इस मुद्दे पर पार्टी के सभी विधायक और नेता एकजुट हैं। उन्होंने कहा कि जनता सब देख रही है और समय आने पर इसका उचित जवाब भी देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*