लालू की विरासत पर पप्‍पू यादव ने ठोंका दावा

राजद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा कि उनके लिए लालू प्रसाद के अलावा पार्टी में कोई नेता नहीं है। आज किशनगंज में जनसंवाद रैली को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि लालू प्रसाद के सामाजिक न्‍याय की विचारधारा के असली वारिस वही (पप्‍पू यादव) हैं। लालू यादव के बेटा-बेटी होने से कोई नेता नहीं बन जाता है।

pappu kati

 

 

राजद सांसद ने कहा कि वह पार्टी की नीतियों और विचारधारा की वकालत करते रहे हैं। उनकी हर कोशिश पार्टी को मजबूत करने की होती है। राजद सांसद ने कहा कि लालू प्रसाद जी मेरे लिए पितातुल्‍य हैं, उनके अपमान की बात सपने में भी सोच नहीं सकता। राजद सांसद ने मांझी सरकार के विश्‍वास मत की चर्चा करते हुए विधायकों से अपील की कि वे अंतरात्‍मा की आवाज सुनें।

 

 

पप्‍पू यादव ने मांगे पांच साल

श्री यादव ने कहा कि कोसी, मिथिला और बिहार के तमाम लोगों से अपील की कि आपलोगों ने 67 वर्षों का शासन देखा है, पांच वर्ष सेवा का मौका उन्‍हें भी दें । आम जनता को मालिक बनायेंगे । दलाल व बिचौलियों का नामोनिशां मिटा देंगे। उन्‍होंने कहा कि सांप्रदायिकता व जातिवाद दोनों मुल्‍क के लिए जहर है। इसे मिटाना होगा। उन्‍होंने जनता को भरोसा दिलाया कि जनसेवा का मौका मिला तो सरकारी स्‍कूलों को निजी स्‍कूलों से बेहतर बनायेंगे। ऐसा ही स्‍वरुप अस्‍पतालों का होगा । भ्रष्‍ट नेता, डाक्‍टर, दलाल, इंजीनियर सभी हमारे दुश्‍मन हैं। सासंद ने कहा कि बिहार का राजस्‍व भले जितना घटे, नशा व शराब पर पूर्ण प्रतिबंध लगायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*