लालू के अंदाज में बोले तेज: नेता अपनी आलोचना सुनता है क्या? मेरी आलोचना कीजिए, हम सुधारेंगे गलती

 

लालू के अंदाज में तेज प्रताप पर  ने सीधा जनता से संवाद करते हुए अपने विधान सभा क्षेत्र की समस्या के लिए  एक अनोखा प्रयोग किया है.tej.pratap

जन्माष्ठमि के दिन से इस प्रोयग पर अमल शुरू हो गया है. अपने विधान सभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में इसकी घोषणा करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि क्षेत्र के किसी भी व्यक्ति की कोई शिकायत हो वह महुआ और चेहरा कलां में दो शिकायत पेटियों में अपनी शिकायत डाल दें. जनता की शिकायत सीधा उन तक पहुंच जायेगी.

एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने दो शिकायत पेटी जनता के समक्ष रखा. और खुद ही शिकायत पत्र पेटी में डाल के बताया.complain.box

 

 

इस दौरान तेज प्रताप ने कहा कि नेता अपनी आलोचना सुनना पसंद नहीं करते. उन्होंने कहा कि आप जितनी चाहें मेरी आलोचना करें. हम अपनी गलती सुधारेंगे. उन्होंने कहा कि आपकी कोई भी शिकायत हो सीधा हम तक पहुंच जायेगी और उस पर त्वरित कार्रवाई होगी.

तेज प्रताप ने इस संबंध में कहा- “क्योंकि जब जनता ने हमें अपना प्रतिनिधि चुना है तो हमें उनकी शिकायत सुनने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए और उनके द्वारा किए गए शिकायतों का समाधान करना हमारा प्रथम कर्तव्य होना चाहिए”

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*