लालू के फेसबुक पेज हैकर ने किया नौकरशाही से सम्पर्क:’लालूजी से माफी मांगता हूं, गलती हुई’

लालू प्रसाद यादव का फेसबुक पेज हैक करने के मामले में छह महीने जेल में बिता चुके युवक ने नौकरशाही डॉट कॉम से  स्वीकार किया है कि उससे यह गलती अति उत्साह में हो गयी थी उसने इसके लिए माफी मांगी है. श्री यादव का पेज अप्रैल 2016 में हैक हुआ था.

लालूजी क्षमा कर दें: दिव्यांशु

लालूजी क्षमा कर दें: दिव्यांशु

इंजीनियरिंग का छात्र रहे दिव्यांश कुमार ने कहा कि उसकी एक गलती से उसका करियर चौपट हो गया और उसे कॉलेजे से रिस्टिकेट तक होना पड़ा. दिव्यांशु हाजीपुर का रहने वाला है.

 

गौर तलब ही कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के पेज हैक होने की खबर सबसे पहले नौकरशाही डॉट कॉम ने प्रकाशित की थी और उसके बाद हैकर से सम्पर्क करने की कोशिश की थी. लेकिन तब तक दिव्यांशु काफी भयभीत हो चुका था. इस मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. और उसे छह महीने तक जेल में बिताने पड़े. दिव्यांशु ने हमारे सम्पादक इर्शादुल हक से बुधवार देर रात को सम्पर्क करके हैकिंग के मामले में विस्तार से जानकारी दी.

दिव्यांशु ने कहा कि उसे खुद समझ नहीं आया कि उसके मन में ऐसा क्यों आया कि वह लालू जी का पेज हैक करे. दिव्यांशु ने कहा मेरी एक गलती से मेरा भविष्य बर्बाद हो गया.  अपराध बोध से जूझ रहे दिव्यांशु ने कहा कि वह अपनी गलती के लिए लालूजी से मिल कर माफी मांगना चाहता है और अपने टैलेंट को बिहार के लिए लगाना चाहता है.

पढ़िये- लालू का फेसबुक पेज हुआ हैक

इस घटनाक्रम के बाद पुलिस के रवैये से भी  दिव्यांशु को शिकायत है. उसने कहा कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बाद जबरन उसकी उम्र 21 वर्ष दर्ज की. जबकि वह 18 वर्ष से कम आयु का था. उसने बताया कि उसने 2013 में मैट्रिक की परीक्षा पास की. उसने दावा किया कि उसकी जन्म तिथि 16 सितम्बर 1998 में है.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद का फेसबुक पेज हैक होने के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एफआईआर दर्ज कवायी थी और उसके बाद पुलिस ने दिव्यांशु को गिरफ्तार किया था.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*