लालू के ‘माई’ के जबाव में पप्‍पू यादव का ‘माईक’

बिहार में लालू यादव व नीतीश कुमार के मुकाबले के लिए तीसरा मोर्चा बन गया है। माई के जवाब में बना – माईक यानी यादव, मुसलमान व कोईरी। मोर्चा में शामिल तीन दलों के नेता यादव जाति के है- मुलायम सिंह यादव, देवेंद्र प्रसाद यादव और पप्‍पू यादव। एनसीपी के नेता हैं तारिक अनवर व समरस समाज पार्टी के नेता हैं नागमणि।namaskar

नौकरशाही ब्‍यूरो

243 सीटों पर लड़ेगा चुनाव

पटना में आयोजित पत्रकार वार्ता में समाजवादी पार्टी के सांसद व बिहार प्रभारी किरणमय नंदा, जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव तथा एनसीपी के सांसद व महासचिव तारिक अनवर ने इसकी घोषणा की गयी। सपा के बिहार प्रभारी किरणमय नंदा ने बताया कि जन अधिकार पार्टी 64 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि समाजवादी पार्टी 85, एनसीपी 40, एनपीपी 3, समरस समाज पार्टी 28 और समाजवादी जनता दल राष्‍ट्रीय 23 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इस दौरान तारिक अनवर ने कहा कि नीतीश कुमार व लालू यादव का गठबंधन सुविधा का गठबंधन है और उसे जनता नकार देगी। जनता गैरकांग्रेस व गैरभाजपा गठबंधन को स्‍वीकार करेगी।

 

लालू-नीतीश के घमंड को ध्‍वस्‍त करेंगे

सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि बिहार में लालू यादव व नीतीश कुमार के घमंड को तोड़ने के लि‍ए तीसरा विकल्‍प का गठन किया गया है। भाजपा की भी नहीं चलने दी जाएगी। उन्‍होंने कहा कि तीसरा विकल्‍प भारत निर्माण का विकल्‍प है और मुलायम सिंह यादव जी के नेतृत्‍व में नये भारत के सपने को साकार करेगा। बिहार को सशक्‍त विकल्‍प और मजबूत नेतृत्‍व की जरुरत थी। मुलायम सिंह ने उस जरूरत को पूरा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*