राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव को इंसाफ दिलाने के लिए पार्टी की ओर से चरणबद्ध आंदोलन चलाया जायेगा। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि श्री यादव को एक साजिश के तहत परेशान किया जा रहा है। पार्टी इसे बर्दाश्त नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि श्री यादव को केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार जानबूझ कर झूठे मामले में फंसा कर उनके साथ अन्याय कर रही है। श्री सिंह ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता इस वर्ष 26 दिसंबर को राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर धरना का आयोजन कर इसका विरोध करेंगे, वहीं सभी प्रखंड स्तर पर भी इस तरह के कार्यक्रम होंगे। उन्होंने कहा कि इसके बाद 09 जनवरी को दिल्ली के जंतर-मंतर पर भी विशाल प्रदर्शन किया जायेगा। इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गयी है।

 

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र सरकार अब फोन टेपिंग कराकर लोगों की निजता पर हमला कर रही है। यह काफी शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि विरोधियों पर अंकुश रखने के लिए अब जांच एजेंसियों का भी सहारा ले रही है। श्री सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ जुमलेबाजी करने में विश्वास रखती है और अबतक यही करती रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है और अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है।

By Editor