लालू ने गुजरात मॉडल पर किया तंज, कहा – Welcome to New India, see and experience

गुजरात में बिहारी कामगारों पर हो रहे हमले को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने गुजरात मॉडल पर तंज किया है और कहा है कि नये इंडिया में स्‍वागत है. राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी और देश को एकता के सूत्र में पिरोने वाले सरदार पटेल की धरती पर लुंगी पहने सात बिहारियों पर हमला किया जाता है.

नौकरशाही डेस्क

दरअसल, लालू प्रसाद की ओर से इस मुद्दे पर पहली बार कोई बयान आया है. उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि एक अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर शेयर करते हुए लिखा –Welcome to New India.. Seven men from Bihar attacked for wearing ‘Lungi’ in Gujarat- the land of Father of the Nation Mahatma Gandhi & Iron Man Sardar Patel-The Unifier of India. So called Gujarat Model is now introduced for all to see and experience. खबर के अनुसार, गुजरात के वडोदड़ा में नगर निगम द्वारा निर्माण किये जा रहे प्राइमरी स्‍कूल के एक सिविल इंजीनियर और छह मजदूरों पर कल देर रात हमला किया गया, जो बिहार से आते हैं और उन्‍होंने उस वक्‍त लुंगी पहन रखी थी.  

बता दे कि लालू यादव पहले भी गुजरात मॉडल पर हमला बोलते रहे हैं. एक बार फिर उन्‍होंने गुजरात में बिहार के लोगों के हमले पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है अपने ट्विटर हैंडल के जरिेये तंज किया. इस मुद्दे पर लालू प्रसाद के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने भी एनडीए सरकार और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला था और लिखा था कि गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बिहार बाढ़ राहत सहायता कोष में दी गयी 5 करोड़ की राशि लौटाने वाले स्वयंभू स्वाभिमानी नीतीश कुमार जब 20 हज़ार बिहारियों को गुजरात से पीटकर भगाया गया है, तो चुप हैं. PMमोदी जी ढंग से नीतीश जी का DNAपहचानते हैं, तभी DNA ख़राब बताया था.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*