लालू ने भाजपा को बताया ‘दोगली पार्टी’, पीएम को कहा ‘दोगला’ और उनकी नीति को बताया ‘दोगली नीती’

बीएसफ में निकृष्ट भोजन खिलाने के खिलाफ आवाज उठाने वाले जवान तेज बहादुर के समर्थन में लालू प्रसाद ने मोदी सरकार पर अब तक का सबसे बड़ा प्रहार करते हुए कहा है कि यह ‘दोगली पार्टी के दोगले PM की, दोगली राष्ट्र नीति’ है.lalu

लालू ने ट्वीट करके कहा कि जिस जवान को राष्ट्र सम्मान देना चाहिए उसे सजा दी जा रही है. लालू प्रसाद ने यह भी कहा कि अरे जवानों को तो बख्श दो.

इस ट्वीट के साथ लालू ने एक अखबार की कटिंग भी शेयर की है जिसमें बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव , जिन्होंने जवानों को जली हुई रोटी, हल्दी पानी वाली दाल पर गुजर करने का आरोप लगाया था और उसके बाद उन्हें पलम्बर की भूमिका दे दी गयी है.

<blockquote class=”twitter-tweet” data-cards=”hidden” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>जिस जवान को राष्ट्र सम्मान देना चाहिए उसे सजा दी जा रही है। दोगली पार्टी के, दोगले PM की, दोगली राष्ट्र नीति।<br><br>अरे, जवानों को तो बख्श दो। <a href=”https://t.co/26iL6aWBeK”>pic.twitter.com/26iL6aWBeK</a></p>&mdash; Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) <a href=”https://twitter.com/laluprasadrjd/status/819179954822905857″>January 11, 2017</a></blockquote>
<script async src=”//platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लालू प्रसाद की आलोचना भी शुरू हो गयी है. निराला बिदेसिया ने लिखा है कि भले ही दोगला शब्द पर एलिट क्लास जो मतलब निकाले लेकिन गांवों में इस शब्द को काफी बुरा माना जाता है. उन्होंने लिखा कि दोगला शब्द सीधे-सीधे मां को गाली के रूप में लिया जाता है.

हालांकि कुछ यूर्स का कहना है कि दोहरे बर्ताव के रूप में दोगला श्बद का इस्तेमाल होता है.

 

 

 

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*