लालू परिवार के ठिकाने पर रेड के बाद सुशील मोदी और मनोज झा बोले

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के दिल्ली, पटना, रांची, गुड़गांव और पुरी के 12 ठिकानों पर सीबीआई रेड पर भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी और राजद प्रवक्‍ता मनोज झा अपना पक्ष रखा. तहां पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सीबीआई की इस कार्रवाई को आधार बनाते हुए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार निशाना साधा, वहीं राजद प्रवक्‍ता मनोज झा ने इस कार्रवाई को लोकतंत्र के इतिहास का काला अध्‍याय बताया.

नौकरशाही डेस्‍क

सुशील मोदी ने इस रेड पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अब नीतीश कुमार को चुप्‍पी तोड़ना चाहिए, जब उनके मंत्रीमंडल में शामिल लोगों के घर सीबीआई के छापे पड़ रहे हैं. 12 जगह संपत्ति कुर्क हो चुकी है और इनके बेनामी संपत्ति के स्‍पष्‍ट प्रमाण हैं. 750 करोंड का मॉल निर्माण रोका चुका है. इसके बाद भी नीतीश कुमार अगर इन पर कार्रवाई नहीं करते हैं, तो वे अपनी छवि के बारे में देख लें. बता दें कि लालू परिवार पर सुशील मोदी द्वारा लगातार हमले के बाद ही सीबीआई द्वारा ये कार्रवाई की जा रही है. सुमो ने लगातार एक के बाद एक घोटाले और बेनामी संपत्ति के आरोपों को लेकर लालू परिवार पर हमलावर बने हुए हैं.

उधर, राजद के वरिष्‍ठ प्रवक्‍ता मनोज झा ने कहा कि राजनीतिक प्रतिद्वंदता के कारण हो रही यह कार्रवाई, लोकतंत्र के इतिहास का काला अध्‍याय है. भाजपा अपनी नई राजनीति एलायंस आईटी, ईडी और सीबीआई का विपक्ष के खिलाफ गलत इस्‍तेमान कर रही है. दुर्भावना से वे ये तय कर रहे हैं कि तोता किस छत बैठेगा. उन्‍होंने कहा कि यह रेड ठिकानों पर नहीं है, बल्कि ठिकाना लगाने राजनीति है. मगर इस प्रकार की कार्रवाई से हम डरने वाले नहीं हैं. इस राजनीतिक लड़ाई को हम मुकम्‍मल लड़ेंगे और जीतेंगे.

About Editor

One comment

  1. Ye bkp ki chal hai kiuki wo jant hai ki lalu prasad aur nitish kumar ji 2019 ke loksabha me narendra modi ko ukhar fekenge isliye wo log newajah aarop lga rahe hai kisi tarah presani me daal rahe hai lakin saty presan ho sakta hai akin prajit nahi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*