लालू परिवार में स्ता संघर्ष की संघी साजिश ध्वस्त कर दूंगा, अर्जुन( तेजस्वी) मेरे कलेजे का टुकरा हस्तिनापुर उस सौंप दूंगा

लालू परिवार में सत्ता संघर्ष और दो भाइयों को आपस में लड़ाने  की अटकलबाजी करने वाले सुशील मोदी को तेज प्रताप यादव ने कड़ा जवाब दिया है और कहा है कि तेजस्वी हमारे कलेजे का टुकड़ा है. मैं कृष्ण हूं और वह अर्जुन है मैं हस्तिनापुर की गद्दी तेजस्वी को सौंप दूंगा लेकिन असमाजिक तत्वों को कामयाब नहीं होने दूंगा.

गौरतलब है कि सुशील मोदी अक्सर यह आरोप लगाते रहे हैं कि तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच सत्ता संघर्ष चल रहा है. लालू परिवार यह तय नहीं कर पा रहा है कि लालू का असली वारिस कौन होगा. लेकिन तेज प्रताप ने इस संबंध में कड़ा बयान देते हुए कहा है कि जिस तरह कृष्ण ने अर्जुन को हस्तिनापुर की सत्ता सौंप कर द्वारिका चले गये थे उसी तरह वह द्वारिका( संभव है दिल्ल उनका इशारा हो) चले जाेंगे. लेकिन अंदर और बाहर के असमााजिक तत्वों को सफल नहीं होने देंगे.

तेजस्वी ने कहा कि मेरे और मेरे भाई के बीच कोई मतभेद नहीं है। हमें पार्टी से उन तत्वों को हटाना होगा जो हमें तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. तेजस्वी यहीं नहीं रुके उन्होंने संघ व भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि संघीयों.., अफवाह फैलाने की कोशिश मत करो और कान खोलकर सुन लो “तेजस्वी मेरे कलेजे का टुकड़ा है”.

गौरतलब है कि हाल ही में तेज की शादी मुंद्रिका सिंह यादव की बेटी से हुई है. उनका घराना भी राजनीतिक घराना है. लिहाजा भाजपा कटाक्ष करती रही है कि अब परिवार में सत्ता संघष होगा. लेकिन तेज ने जिस दिलेरी से जवाब दिया है उससे साफ हो गया है कि दोनों भाइयों के बीच कोई संघष नहीं है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*